Thursday, July 4, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP Politics: बसपा कार्यकर्ता सम्मेलन में सांसद हाजी फजलुर्रहमान के खिलाफ लगे...

UP Politics: बसपा कार्यकर्ता सम्मेलन में सांसद हाजी फजलुर्रहमान के खिलाफ लगे मुर्दाबाद के नारे, कार्यकर्ताओं का आरोप- संसद ने क्षेत्र में नहीं किया कोई कार्य

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),UP Politics: दिल्ली रोड स्थित सभागार में बसपा का एकदिवसीय कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित हुआ। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में पश्चिम उत्तर प्रदेश प्रभारी शमशुद्दीन राइन पहुंचे। उन्होंने सम्मेलन में पहुंचे सभी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं को संबोधित भी किया। इस दौरान पदाधिकारीयो एवं कार्यकर्ताओं द्वारा उनका स्वागत एवं सम्मान किया गया। सम्मेलन के उपरांत बसपा के कुछ कार्यकर्ताओं ने बसपा सांसद हाजी फजलुर्रहमान का विरोध करते हुए उनके मुर्दाबाद के नारे लगाए और इमरान मसूद जिंदाबाद के नारे लगाए।

कार्यकर्ताओं ने कहीं ये  बात

बसपा कार्यकर्ताओं का कहना था कि सांसद द्वारा क्षेत्र में कोई कार्य नहीं कराया गया ना ही सांसद पिछले 5 सालों में क्षेत्र में कहीं दिखे हैं। इससे लेकर कार्यकर्ताओं में काफी नाराजगी देखने को मिली। इस दौरान पश्चिम उत्तर प्रदेश प्रभारी ने 2024 के चुनाव को लेकर कहा कि पार्टी ने कमर कस ली है और बसपा पार्टी एक अनुशासित पार्टी है जो आगे चुनाव के लिए यह रूपरेखा तैयार कर रही है।

आदेश पर ही तय होगा टिकट 

बहन जी के आदेश पर ही तय होगा उसकी टिकट दिया जाएगा और कार्यकर्ता की जान से पार्टी को जिताने में लगे हुए हैं। उनके द्वारा इमरान मसूद को बैठक में शामिल न करने को लेकर भी जानकारी दी गई।

ALSO READ: Muzaffarnagar Viral Video: योगी सरकार का बड़ा एक्शन! मुजफ्फरनगर मामले में रद्द होगी स्कूल की मान्यता

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular