Friday, May 17, 2024
HomeBreaking NewsUP Politics News : यूपी के मंत्री सतीश शर्मा का वीडियो वायरल,...

UP Politics News : यूपी के मंत्री सतीश शर्मा का वीडियो वायरल, शिवलिंग के पास धोया हाथ? सपा और कांग्रेस ने साधा निशाना

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) UP Politics News लखनऊ : यूपी सरकार में मंत्री सतीश शर्मा (Satish Sharma) का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमे वो शिवलिंग के पास हाथ धो रहे है।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद बवाल मच गया है। इस वीडियो को लेकर विरोधी दल (सपा) के नेताओं ने मंत्री सतीश शर्मा और बीजेपी (BJP) पर जम कर हमला बोल रहे है।

सपा नेता ने साधा निशाना

इस पर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के नेता सुनील सिंह यादव (Sunil Singh Yadav) ने कहा कि अगर ये किसी और जाति के नेता ने किया होता तो बीजेपी उसे पार्टी से बाहर निकाल देती। लेकिन सीएम योगी चुप्प क्यों है। यह एक बड़ा सवाल है।

मंत्री सतीश शर्मा के शिवलिंग के पास हाथ धोने वाला वीडियो शेयर कर सपा नेता सुनील सिंह यादव ने कहा कि “लोधेश्वर शिवलिंग पर हाथ धोने वाला अधर्मी सतीश शर्मा, योगी आदित्यनाथ की सरकार में राज्यमंत्री है और साथ में ब्राह्मणों के स्वघोषित इंपोर्टेड चेहरे भी खड़े हैं।

यही काम यदि किसी अन्य जाति के नेता ने किया होता तो अब तक पाखंडी भाजपाई उसका निष्कासन करा चुके होते। वैसे बाबा चुप क्यों हैं?”

क्या है मामला

दरअसल, बीजेपी नेता और मंत्री सतीश शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें मंत्री बाराबंकी के रामपुर स्थित पौराणिक लोधेश्वर महादेवा मंदिर में अपने समर्थको के साथ पूजा करने पहुंचे है। वहा से एक वीडियो वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में वो शिवलिंग के पास हाथ धो रहे है। वीडियो में उनके बगल में ही जिले के प्रभारी मंत्री जितिन प्रसाद हाथ जोड़े दिख रहे हैं। वही, मंत्री सतीश शर्मा पुजारी से कुछ इशारा करते है और फिर पुजारी लोटे में उन्हें पानी देते हैं। जिससे सतीश शर्मा शिवलिंग के बगल में आचमन कर रहे है।

लेकिन वीडियो में हाथ धोता दिखा। जिसके बाद कांग्रेस की ओर से भी प्रतिक्रिया आई है। कांग्रेस नेता ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि धर्म के नाम पर राजनीति करने वालों का इतनी भी बुद्धि नहीं की शिवलिंग के पास हाथ नहीं धोए चाहिए।

Also Read – Bulandshahr Crime News : बीए की छात्रा से 4 लोगों ने चलती कार में किया गैंगरेप, जांच में जुटी पुलिस

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular