Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP Politics: अधिकारी बनाम BJP का मामला पहुंचा दिल्ली, पार्टी प्रवक्ता...

UP Politics: अधिकारी बनाम BJP का मामला पहुंचा दिल्ली, पार्टी प्रवक्ता के साथ बदसलूकी करने वाला पुलिस अधिकारी सस्पेंड

UP Politics: अधिकारी बनाम BJP का मामला पहुंचा दिल्ली, पार्टी प्रवक्ता के साथ बदसलूकी करने वाला पुलिस अधिकारी सस्पेंड

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),  उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव में भाजपा की हार के बाद प्रदेश का माहौल पूरी तरह से बदला नजर आ रहा है। बीजेपी नेताओं और यूपी सरकार के अधिकारियों के बीच झड़प की खबरें आम हो गई हैं। अभी कुछ दिन पहले ही अयोध्या में महंत राजू दास और डीएम नीतीश कुमार के बीच झड़प हुई थी। अब खबर आ रही है कि पुलिस ने बीजेपी प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी के साथ बदसलूकी की है। पार्टी प्रवक्ता के साथ बदसलूकी करने वाला पुलिस अधिकारी को सरकार ने सस्पेंड कर दिया है।

मामला पहुंचा दिल्ली

राकेश त्रिपाठी के साथ बदसलूकी का मामला तूल पकड़ने लगा है। यह मामला दिल्ली तक पहुंच गया है। इसकी वजह यह है कि भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव राधा मोहन दास अग्रवाल ने यूपी के डीजीपी प्रशांत कुमार और गृह सचिव दीपक कुमार से घटना का संज्ञान लेने का अनुरोध किया है। पहले यूपी में ऐसा माहौल देखने को नहीं मिलता था, लेकिन चुनावी हार के बाद अधिकारियों की भाजपा नेताओं से लगातार कहासुनी हो रही है।

Also Read- HIV पॉजीटिव निकली दुल्हन, अब घबरा रहे 5 दूल्हे…मना चुके सुहागरात

अपना परिचय देने के बाद भी दुर्व्यवहार- भाजपा प्रवक्ता

पिछले दिन देर शाम उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के शहीद पथ पर पुलिस ने चेकिंग के बहाने राकेश त्रिपाठी की गाड़ी रोकी और उनके साथ बदसलूकी की। बीजेपी नेता अपने परिवार के साथ घर जा रहे थे। उनका आरोप है कि पुलिस ने अपना परिचय देने के बाद भी उनके साथ बदसलूकी की। राकेश त्रिपाठी अपने परिवार के साथ श्रीनगर से लौट रहे थे, तभी उन्हें रास्ते में रोककर बदसलूकी की गई। राकेश त्रिपाठी ने अपनी गाड़ी से बीजेपी का झंडा हटा दिया है। बड़ी बात ये है कि बीजेपी की हार की समीक्षा बैठक में अफसरों की इसी बदसलूकी की शिकायत की गई है। बीजेपी प्रवक्ता के साथ हुई घटना ने इस मामले को और तूल दे दिया है, अब पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग हो रही थी। इसे देखते हुए सरकार ने पुलिस अधिकारी को सस्पेंड कर दिया है।

Also Read- CM Yogi ने गाजियाबाद गैस हादसे का लिया संज्ञान, राहत कार्य में तेजी लाने के दिए निर्देश

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular