Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP Politics: ओमप्रकाश राजभर के विधायक पर कमीशन मांगने का आरोप, जानें...

UP Politics: ओमप्रकाश राजभर के विधायक पर कमीशन मांगने का आरोप, जानें क्या है पूरा मामला

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Om Prakash Rajbhar News: सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर विवादों में घिर गए हैं। उनकी पार्टी पर जखनिया से विधायक बेदी राम पर सड़क के काम में कमिशन मांगने का आरोप लगा है और इसके साथ ही कमीशन ना देने पर विधायक प्रतिनिधि के द्वारा सड़क निर्माण स्थल पर पहुंचकर मजदूरों के साथ मारपीट और गाली गलौज करने का भी आरोप लगा है। इस मामले में ठेकेदार ने पुलिस अधीक्षक और जिलाधिकारी को अपनी शिकायत दे दी है। दूसरी ओर इन सभी आरोपों से बेदीराम ने साफ इनकार कर दिया है और कहा है कि उन्होंने एक पैसे की भी कमीशन नहीं लिया।

पुलिस को सौंपी शिकायत

दरअसल गाजीपुर में जखनिया में हथियाराम मठ तक सड़क बनने का काम चल रहा है। आरोप है कि इस सड़क के निर्माण के लिए स्थानीय सुभासपा विधायक बेदी और उनके प्रतिनिधि के द्वारा लगातार ठेकेदार पर कमीशन का दबाव बनाया जा रहा है। इसके साथ ही जब कमीश्न देने से उन्होंने इनकार किया तो अंजाम भुगत लेने की भी दी गई। जिसके बाद पीडब्ल्यूडी के वन ग्रेड के ठेकेदार युधिष्ठिर राय ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय में उनकी शिकायत दी है। ठेकेदार ने सुभासपा विधायक बेदीराम के खिलाफ एक शिकायत पत्र पुलिस को सौंपा है।

ठेकेदार ने लगाया कमीशन लेने का आरोप (Om Prakash Rajbhar News)

शिकायत पत्र में ठेकेदार ने आरोप लगाया है कि इससे पहले भी विधायक के द्वारा कई सड़कों के निर्माण में कमीशन खाई गई है, जो तकरीबन 10 लाख के करीब होती है। उन्हें जब भी विधायक महोदय ने कमीशन माना किया तो रात में  सड़क पर डीजल गिरवाकर सड़क को खराब करने का प्रयास किया गया। इसके साथ ही उन्हें बदनाम करने की भी कोशिश की गई।

प्रेस वार्ता कर सुभासपा विधायक ने दी जानकारी

ठेकेदार युधिष्ठिर के आऱोप लगाने के बाद विधायक बेदी राम ने भी अपनी सफाई रखी है। प्रेस वार्ता कर सुभासपा विधायक ने इस पूरे मामले की सूचना दी और कहा कि ठेकेदार के द्वारा घटिया सड़क का निर्माण कराया जा रहा था। जिसकी सूचना उन्हें ग्राम प्रधान के माध्यम से मिली थी।

ALSO READ:

Ramnagar News: रामनगर में बाघ से दहशत! डरे ग्रामीणों ने की ये मांग 

Ayodhya Ram Mandir: कौन हैं अयोध्या राम मंदिर के पुजारी मोहित पांडे? जानें यहां

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular