Saturday, July 6, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP Politics: सपा विधायकों की बगावत पर तिलमिलाई पल्लवी पटेल, तंज कसते...

UP Politics: सपा विधायकों की बगावत पर तिलमिलाई पल्लवी पटेल, तंज कसते हुए कही ये बात

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),UP Politics: यूपी में 27 फरवरी को हुए राज्यसभा चुनाव में में क्रॉस वोटिंग करने वालों को अपना दल कमेराबादी की नेता और सपा विधायक पल्लवी पटेल ने जमकर गुस्सा निकाली हैं। उन्होंने पार्टी के विरोध में वोट करने वाले विधायकों की तुलना विभीषण से कर दी और साथ ही ये भी कहा कि ये लोग भगवान राम का नाम लेकर अपने द्वारा दिए गए धोखे को छुपाने में लगे हुए हैं।

स्वजन द्रोह से तो राम भी मुक्ति नहीं देते- पल्लवी पटेल

सपा विधायक पल्लवी पटेल ने पार्टी से बाहर के उम्मिदवारों को बोट देने को लेकर बीजेपी के पक्ष में जाने सपा विधायकों पर अपनी भड़ास निकाली और कहा, ‘जो लोग अपनी राजनीतिक जननी (दल) को धोखा देकर राम के नाम से छिपा रहे हैं, वो ये याद रखें की आज तक किसी रामभक्त भी मुक्ति नहीं देते।

ये भी पढ़ें:- Vishnu Bhagwan: बृहस्पतिवार को पीले रंग के वस्त्र पहनने की क्यों दी जाती है सलाह, जानिए पौराणिक महत्व  

स्वजन द्रोह से तो राम भी मुक्ति नहीं देते- पल्लवी पटेल

सपा विधायक पल्लवी पटेल ने पार्टी से बाहर के उम्मिदवारों को वोट देने को लेकर बीजेपी के पक्ष में जाने सपा विधायकों पर अपनी भड़ास निकाली और कहा, ‘जो लोग अपनी राजनीतिक जननी (दल) को धोखा देकर राम के नाम से छिपा रहें हैं, वो ये याद रखें की आज तक किसी रामभक्त, किसी हिंदू ने अपने बच्चे का नाम “विभीषण” नहीं रखा। स्वजन द्रोह से तो “राम “भी मुक्ति नहीं देत!’

सपा के पक्ष में पल्लवी पटेल ने किया था वोट

दअरसल पल्लवी पटेल भी आलोक रंजन और जया बच्चन को राज्यसभा उम्मीदवार बनाए जाने के विरोध में थी। इसके बाद उन्होंने खुलकर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के फैसले से नाराजगी भी जाहिर की लेकिन बावजूद इसके उन्होंने सपा के पक्ष ही वोट किया। जबकि वोटिंग से पहले उनकी अखिलेश यादव से फोन पर काफी बहस हुई थी। वोट के बाद उन्होंने कहा था कि उनके खून में धोखा नहीं हैं।

ये भी पढ़ें:- Mathura News: आज मथुरा की श्रीकृष्ण जन्मभूमि- शाही ईदगाह मामले पर होगी सुनवाई, जानिए क्या है पूरा विवाद

 

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular