Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशअयोध्याUP Politics: रामलला के मंदिर उद्घाटन को 'भव्य' बनाने का प्लान तैयार,...

UP Politics: रामलला के मंदिर उद्घाटन को ‘भव्य’ बनाने का प्लान तैयार, BJP की बैठक में अमित शाह ने बताई रणनीति

- Advertisement -

India News, (इंडिया न्यूज), UP Politics: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को दिल्ली में दो दिवसीय बीजेपी पदाधिकारियों की बैठक के दूसरे दिन पार्टी नेताओं से अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन को सफल बनाने के लिए भी कहा। इसके अलावा उन्होंने यह सुनिश्चित करने को कहा कि पार्टी 2024 के लोकसभा चुनावों में बड़ी जीत हासिल करे।

जानकारी के अनुसार के मुताबिक, शाह ने बैठक में कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव से पहले सरकार द्वारा किए गए कार्यों को उजागर करना है और पार्टी को भारी अंतर से चुनाव जीतना है। जानकारी के अनुसार ने शाह के हवाले से कहा, “हमें इतनी बड़ी जीत हासिल करनी है कि विपक्ष को हमारे सामने खड़े होने से पहले 10 बार सोचना पड़े।” केंद्रीय गृह मंत्री ने पार्टी संगठन को मजबूत करने पर भी जोर दिया और बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के महत्व को रेखांकित किया।

1 जनवरी से घर-घर जाएंगे कार्यकर्ता

जानकारी के अनुसार ने  बैठक में शाह ने अधिकारियों से अयोध्या में भव्य राम मंदिर के उद्घाटन के अवसर पर देश भर में प्रार्थनाओं और अन्य धार्मिक गतिविधियों में भाग लेने के लिए जनता को प्रोत्साहित करने को कहा। केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा, “1 जनवरी से, बीजेपी कार्यकर्ता घर-घर जाएंगे और अक्षत बांटने, मंदिरों में विशेष प्रार्थनाओं का आयोजन करने और दीपक जलाने जैसी गतिविधियों में भाग लेंगे।”इसके अलावा बैठक के दौरान भगवा पार्टी ने नए मतदाताओं को पार्टी से जोड़ने की रणनीति पर भी चर्चा की।

कई कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे

जानकारी के अनुसार ने कहा कि भाजपा देश भर में महिलाओं, गरीबों, युवाओं और किसानों के समर्थन पर ध्यान केंद्रित करेगी और 2024 के लोकसभा चुनावों के लिए कई कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। भाजपा नेताओं को भव्य राम मंदिर के निर्माण की दिशा में सरकार के प्रयासों के बारे में पार्टी कार्यकर्ताओं की मदद से जानकारी प्रसारित करने का निर्देश दिया गया।

ALSO READ:

Exclusive: राम मंदिर उद्घाटन में अखिलेश जाएंगे या नहीं, उन्होंने खुद बताया है 

Shani Dev: सर्दियों में रखना है शनिदेव को प्रसन्न, तो कर ले ये काम, नहीं आएंगे जीवन में दुख

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular