Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP Politics: मंत्री बनने के बाद पहली बार अपने गांव पहुंचे राजभर,...

UP Politics: मंत्री बनने के बाद पहली बार अपने गांव पहुंचे राजभर, वहां जो किया देखने लायक है  

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Om Prakash Rajbhar News: यूपी सरकार के मंत्री ओम प्रकाश राजभार आजकल काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में वो अपने पैतृक गांव रसड़ा पहुंचे। जहां उन्होंने अपने बेटों के साथ माता-पिता के चरणों में फूल चढ़ाए। बता दें कि ओम प्रकाश राजभार मंत्री पद की शपथ लेने के बाद अपने पैतृक गांव रसड़ा पहुंचे, जहां वो उनके दोनों बेटे अरुण राजभर और अरविंद राजभर भी मौजूद रहे। इस दौरान दोनों बेटों के मौजूदगी में ओम प्रकाश राजभार ने माता-पिता के चरणों में फूल चढ़ाए।

माता-पिता के कदमों में चढ़ाए फूल

मंत्री ओम प्रकाश राजभार ने अपने माता-पिता के चरणों में फूल चढ़ाएं और इस दौरान वे जमीन पर ही बैठे नजर आए। गौरतलब है कि राजभर ने एनडीए गठबंधन में मिली एक घोसी सीट पर अपने बेटे अरविंद राजभर को उम्मीदवार बनाया है। ये सीट मुख्तार अंसरी का गढ़ मानी जाती थी। पिछले चुनाव में यहां से राजभर ने एनडीए गठबंधन में मिली एक घोसी सीट पर अपने बड़े बेटे अरविंद राजभर को उम्मीदवार बनाया है। यहां से पिछले चुनाव में बसपा के अतुल राय ने विजय हासिल की थी।

खूद को फिल्म शोले का बताया था गब्बर

यूपी सरकार के मंत्री बनने के बाद से ही ओम प्रकाश राजभर काफी खुश नजर आ रहे हैं। पिछले दिनों उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं से बातचीत करते हुए अपनी तुलना सीएम योगी से की थी। साथ ही खूद को फिल्म शोले का गब्बर बताया था।

ALSO READ: UP News: अमरोहा से हरिद्वार गंगाजल लेने जा रहे भक्तों की बस में लगी भीषण आग, जलकर हुई खाक

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular