Tuesday, July 2, 2024
HomeLatest NewsUP Politics: BJP की समीक्षा बैठक में हुआ हंगामा, हुई नारेबाजी राघव...

UP Politics: BJP की समीक्षा बैठक में हुआ हंगामा, हुई नारेबाजी राघव लखनपाल को चुनाव हरवाने का आरोप

- Advertisement -

India News UP ( इंडिया न्यूज ), UP Politics: समीक्षा बैठक में कुछ पार्टी कार्यकर्ताओं ने भाजपा विधायक और राज्य सरकार के मंत्री पर भाजपा प्रत्याशी राघव लखन पाल को हराने की कोशिश करने का आरोप लगाया, जिससे मामला गरमा गया और नारेबाजी शुरू हो गई। यूपी की सहारनपुर लोकसभा सीट पर हार की समीक्षा के दौरान बीजेपी MLC गोविंद नारायण शुक्ला के सामने ही हंगामा हो गया।

ये भी पढ़ें: एलियन की डेड बॉडी मिली

बताया जा रहा है कि समीक्षा बैठक में कुछ पार्टी कार्यकर्ताओं ने बीजेपी विधायक और प्रदेश सरकार के मंत्री पर बीजेपी प्रत्याशी राघव लखनपाल को हराने का आरोप लगाया, जिससे मामला गरमा गया और नौबत नारेबाजी तक पहुंची। आज एमएलसी गोविंद नारायण बीजेपी प्रत्याशी राघव लखनपाल की हार की समीक्षा करने सहारनपुर आए थे।

सर्किट हाउस सभागार में हार की समीक्षा के दौरान संगठन के नेताओं और जनप्रतिनिधियों पर राघव को हराने का आरोप लगाया। इस दौरान शहर विधायक राजीव गुंबर और राज्य मंत्री कुंवर बृजेश सिंह के खिलाफ जमकर नारेबाजी हुई। बाद में हंगामे के चलते सर्किट हाउस के हॉल में चल रही समीक्षा बैठक रोक दी गई और फिर एमएलसी गोविंद नारायण ने बंद कमरे में कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से फीडबैक लिया।

गोविंद नारायण शुक्ला ने बताया

एमएलसी गोविंद नारायण शुक्ला ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि पार्टी पूरे प्रदेश में कार्यकर्ताओं से जमीनी हकीकत और चुनाव में कमियों को लेकर फीडबैक ले रही है। पार्टी के जमीनी कार्यकर्ताओं, मंडल अध्यक्षों और अन्य पदाधिकारियों से अलग-अलग श्रेणियों में बात की जा रही है। हम 2027 से पहले इन सभी कमियों को दूर करके भारतीय जनता पार्टी को मजबूत करने का काम करेंगे।

ये भी पढ़ें: UP Crime: OYO होटल में रुका था कपल बाहर न निकलने पर, मैनेजर ने खिड़की से झांका तो उड़े होश

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular