Saturday, July 6, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP Politics: सपा का सरकार पर आरोप, अखिलेश बोले- प्रदेश में बढ़ती...

UP Politics: सपा का सरकार पर आरोप, अखिलेश बोले- प्रदेश में बढ़ती आपराधिक घटनाएं सरकार की विफलता

अखिलेश यादव ने कहा कि सीएम के गृह जनपद गोरखपुर में पुलिस किस तरह बेलगाम और बर्बर हो गई है इसका ताजा उदाहरण मुक्तेश्वर नाथ मंदिर के बाहर फूल बेच रही महिलाओं के साथ हुए दुर्व्यवहार से दिखता है।

- Advertisement -

UP Politics: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सरकार पर जमकर प्रहार किया है। अखिलेश ने कहा कि प्रदेश में कोई दिन ऐसा नहीं जाता जब बहन-बेटियों की इज्जत पर हमला न होता हो। सीएम के नारी सशक्तिकरण और नारी सुरक्षा का यही मॉडल है। प्रशासन तंत्र पूरी तरह असंवेनशील हो गया है। हर तरफ जंगलराज की स्थिति है। खुद भाजपा सरकार की एजेंसी नेशनल क्राईम रिकार्ड ब्यूरों के आंकड़े कहते हैं कि उत्तर प्रदेश में महिलाएं असुरक्षित हैं।

गोरखपुर में अपराध चरम पर

अखिलेश यादव ने कहा कि सीएम के गृह जनपद गोरखपुर में पुलिस किस तरह बेलगाम और बर्बर हो गई है इसका ताजा उदाहरण मुक्तेश्वर नाथ मंदिर के बाहर फूल बेच रही महिलाओं के साथ हुए दुर्व्यवहार से दिखता है। पिछड़ी जाति की महिलाएं मंदिर के बाहर फूल बेचकर गुजारा करती है। एक दरोगा ने दूकानदारों को खदेड़ने के साथ उनके फूल बिखेर दिये। एक महिला के विरोध करने पर उसे दरोगा ने थप्पड़ मारे और बुरी तरह से पीटा। दरोगा ने महिलाओं को भद्दी-भद्दी गालियां भी दीं।

सरकार की नकामी है प्रतिदिन

अखिलेश यादव ने कहा कि प्रदेश में लगातार हो रही आपराधिक घटनाएं सरकार की विफलताओं को बता रही है। उन्होंने कहा कि इस सरकार में कोई भी सुरक्षित नहीं है। सभी अन्याय और अत्याचार के शिकार हैं। भाजपा सरकार में महिला अस्मिता पर लगातार हो रहे हमलों पर शासन-प्रशासन मौन है। लोगों को अब हर क्षण अपनी सुरक्षा को लेकर डर सताने लगा है। भाजपा की डबल इंजन सरकार में जनता असहाय और असुरक्षित है। सन् 2024 के लोकसभा चुनाव में जनता भाजपा सरकार की डबल इंजन सरकार का एक इंजन जरूर हटाने जा रही है तभी लोगों को राहत मिल सकेगी।

ये भी पढ़ें- UP Politics: ऋचा और रोली की सपा से विदाई पर बोले ओपी राजभर- “खाता न बही जो अखिलेश कहे वही सही”

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular