Tuesday, July 16, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP Politics: सपा प्रमुख अखिलेश यादव का संदेश, प्रभु राम का रथ,...

UP Politics: सपा प्रमुख अखिलेश यादव का संदेश, प्रभु राम का रथ, सपा का पथ !

अखिलेश यादव का कहना है कि सरकार वास्तिवक मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए ऐसे विषयों पर चर्चा करा रही है। जिससे लोग बेरोजगारी और महंगाई पर ध्यान न दें।

- Advertisement -

UP Politics: आने वाले साल में लोकसभा के चुनाव हैं ऐसे में तमाम राजनीतिक पार्टियां तैयारियों में जुट गई है। चुकी, किसी भी चुनाव में यूपी अपना अहम योगदान निभाता है ऐसे मे यहां के राजनीतिक दल चुनाव के लिए विशेष तैयारियों में जुट गए हैं। प्रदेश की मुख्य विपक्षी पार्टी समाजवादी पार्टी सरकार पर लगातार हमलावर हो रही है सपा का कहना है कि दो बार से प्रदेश में बीजेपी की सरकार है लेकिन उन्होंने कोई भी विकास का काम नही किया है सपा का कहना है कि प्रदेश में जो काम सपा का कार्यकाल में हुए थे उनको या तो रोक दिया गया है फिर उनका नाम बदलकर सरकार ने फीता काटने का काम किया है।

समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव का कहना है कि सरकार वास्तिवक मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए ऐसे विषयों पर चर्चा करा रही है जिससे लोग बेरोजगारी और महंगाई पर ध्यान न दें।

प्रभु राम का रथ, सपा का पथ

हाल ही में नेपाल से शालिग्राम के पत्थर आए जिन्हें अयोध्या ले जाया गया नेपाल से अयोध्या के रास्ते में कई पड़ाव पड़े जहां इस शालिग्राम को रखा गया उसका पूजन किया गया वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ भी इसका स्वागत करने गोरखपुर गए थे इस शालिग्राम को ट्रक से अयोध्या लाया गया जिसका एक वीडियो सपा प्रमुख ने ट्वीट किया और लिखा कि प्रभु राम का रथ, सपा का पथ माना जा रहा है कि ये वीडियो आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे का है जिसका जिक्र कर पूर्व सीएम सपा के कामों को गिना रहें हैं।

लगातार सरकार पर हमलावर है अखिलेश

सपा प्रमुख इन दिनों सरकार पर लगातार हमलावर हैं वो सरकार को महंगाई, बेरोजगारी और विकास कार्यों को लेकर सरकार को घेर रहें है। अखिलेश यादव का कहना है कि सरकार वास्तिवक मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए ऐसे विषयों पर चर्चा करा रही है। जिससे लोग बेरोजगारी और महंगाई पर ध्यान न दें उन्होंने कहा कि जो काम प्रदेश में सपा सरकार के समय में हुए थे उनको या तो सरकार ने रोक दिया है या फिर उनका नाम बदल कर रख दिया है। सरकार पर हमलावर होते हुए अखिलेश ने कहा कि लखनऊ, कानपुर, आगरा में सपा के समय में मेट्रों निर्माण का काम किया था इसके आलावा किसी भी शहर में बीजेपी सरकार ने कोई काम नही किया।

सोलर प्लांट को लेकर कही ये बात

सपा सरकार में बने जिस सोलर प्लांट का उद्घाटन पूर्व राष्ट्रपति स्व अब्दुल कलाम साहब ने किया था, वो भाजपा सरकार में बजट के अभाव में बंद पड़ा है। उप्र की जनता कह रही है कि अगली इन्वेस्टर समिट में भाजपा सरकार में बंद हुए प्लांटों, कारख़ानों और उद्योगों के भी होर्डिंग लगवाने चाहिए।

 

ये भी पढ़ें- Mahila Naga Sadhu: महिला नागा साधु को खुद का करना होगा है पिंडदान, बेहद कठिन होती है इनकी तपस्या

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular