Friday, July 5, 2024
HomeLatest NewsUP Politics: मेरठ लोकसभा सीट पर सपा नेता का बड़ा दावा "तो...

UP Politics: मेरठ लोकसभा सीट पर सपा नेता का बड़ा दावा “तो टीवी के राम भी हार जाते”

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP Politics: पूर्व मंत्री और सपा विधायक शाहिद मंजूर ने मीडिया से बात करते हुए ओम प्रकाश राजभर पर बड़ा बयान दिया है।

पूर्व मंत्री शाहिद मंजूर ने राजभर पर कसा तंज

पीएम मोदी और योगी को हार का जिम्मेदार बताकर चर्चा में आए कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर पर पूर्व मंत्री और सपा विधायक शाहिद मंजूर ने बड़ा बयान दिया है। उनका कहना है कि ओम प्रकाश राजभर बहुत स्थिर व्यक्ति नहीं हैं, कभी हमारे साथ तो कभी हमसे दूर।

ये भी पढ़ें: मनुष्य योनि में कितनी बार होता है जन्म?

वो इधर-उधर घूमते रहते हैं. मेरठ की किठौर विधानसभा सीट से सपा विधायक और पूर्व मंत्री शाहिद मंजूर ने राजभर पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि वो अच्छे आदमी हैं, क्रांतिकारी हैं, इंकलाब लिखते हैं। उनकी फितरत इंकलाब की है, इसलिए वो यहां भी इंकलाब लिखेंगे. उनका इशारा बीजेपी से गठबंधन की ओर था।

”जनता ने भारत गठबंधन को ज्यादा पसंद किया “

पूर्व मंत्री शाहिद मंजूर ने यूपी के कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर के साथ-साथ बीजेपी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा…बीजेपी की नीति फेल हो गई और यही हार की वजह बनी। ‘मोदी है तो मुमकिन है’ के नारे ने मामले को और बिगाड़ दिया। जनता ने भारत गठबंधन को ज्यादा पसंद किया और उसे खूब वोट मिले, जबकि बीजेपी 400 पार का नारा लेकर चल रही थी और जनता ने उसे नकार दिया।

” रामायण के राम की हार निश्चित थी, अगर”

पश्चिमी यूपी में मेरठ से सटे मुजफ्फरपुर, कैराना, सहारनपुर सीटों पर गठबंधन ने जीत दर्ज की। लेकिन मेरठ सीट पर गठबंधन हार गया। शाहिद को इस हार का दर्द भी महसूस हुआ। उन्होंने कहा, अगर हमें पांच हजार वोट और मिल जाते तो रामायण के राम हार जाते। जब उनसे हार के मुद्दे पर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हमें समय कम मिला, 87 हजार वोट बीएसपी को गए। अगर हमें 10 हजार वोट और मिल जाते तो हम जीत जाते।

ये भी पढ़ें: UP News: फिल्मी स्टाइल में चलती ट्रेन से भागे 3 अपराधी, सोती रह गई पुलिस

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular