Tuesday, July 9, 2024
HomeGovernment ActionUP Politics: सपा विधायक का दावा- “अखिलेश यादव होंगे देश के अगले...

UP Politics: सपा विधायक का दावा- “अखिलेश यादव होंगे देश के अगले प्रधानमंत्री”

- Advertisement -

(SP MLA claims- “Akhilesh Yadav will be the next Prime Minister of the country” SP MLA claims): यूपी (UP) में सपा विधायक अब्दुल्ला आजम खान और उनके बेटे की एक बार फिर से विधानसभा सदस्यता रद्द कर दी गई है। जिसकी वजह से अब समाजवादी पार्टी के नेता रविदास मेहरोत्रा का बयान सामने आया है। जिस पर उन्होंने बोला है कि बीजेपी सपा नेताओं पर फर्जी मुकदमे दर्ज करवाती है और फिर सभी वकील मिलकर उनहे सजा दिलाने का काम करते हैं। फिर उन्होंने एक कार्यक्रम में सीएम योगी के तमाम बयानों पर भी अपना पलटवार किया है।

सपा विधायक रविदास का दावा

सपा विधायक रविदास का मानना है कि 2024 के चुनाव में केंद्र में गैर भाजपा की सरकार बनेगी तो सारे दल मिलकर भाजपा के खिलाफ केंद्र में सरकार बनाएंगे। जहां सपा उसमें सबसे बड़ी पार्टी होगी और अखिलेश यादव देश के अगले नए प्रधानमंत्री होंगे। वहीं उन्होंने ये भी बोला है कि बीजेपी जनता के मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए बयानबाजी करती रहती है। जहां जनता महंगाई और बेरोजगारी से परेशान है। पर वही भ्रष्टाचार चरम पर है, विकास कार्य ठप है, सिर्फ कागजों में विकास हो रहा जमीनी स्तर पर कोई काम नहीं हो रहा है।

सीएम योगी पर साधा निशाना

वहीं सपा विधायक ने बताया है कि इससे पहले भी 3 बार इन्वेस्टर समिट हो चुका है, लेकिन फिर भी उसका कोई परिणाम नहीं निकला है। तब भी मुख्यमंत्री ने घोषणा करी थी कि इतना इन्वेस्टमेंट होगा, लेकिन जमीनी स्तर पर अभी तक कोई इन्वेस्टमेंट नहीं हुआ और ना उद्योग, कारखाने खुले है।  अब देखते है कि जो इस बार इन्वेस्टर समिट हुआ है, उसका कुछ परिणाम सामने आएगा की नही। लेकिन इसकी कोई उम्मीद नहीं है। बीजेपी सिर्फ जनता को गुमराह कर रही है, उनके पैसे पर मंत्री विदेश घूम रहे थे, अरबों रुपये समिट के नाम पर खर्च किया गया।

ये भी पढ़ेंUP Politics: क्या PM की रेस में कभी शामिल नहीं होंगे CM योगी? इस बात पर खुद किया बड़ा खुलासा

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular