Friday, July 5, 2024
HomeLatest NewsUP Politics: सपा सांसद ने बोला BJP पर हमला, बोले "BJP...

UP Politics: सपा सांसद ने बोला BJP पर हमला, बोले “BJP कहती थी हम राम को लाए हैं…

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), UP Politics: अवधेश प्रसाद ने कहा कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव अयोध्या पर हुए जीत से बहुत खुश हैं, अयोध्या की जनता ने ‘राम को लाने वाला’ बोलने पर दिया है जवाब। उन्होंने कहा कि मेरे परिवार में कई लोगों के नाम के आगे “राम” लगा है।

अयोध्या की जनता ने भाजपा को ‘राम को लाने वाला’ पर जवाब दिया

लोक सभा चुनाव में UP में समाजवादी पार्टी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए भाजपा को पीछे कर दिया इसमें सबसे ज़्यादा चर्चा लोगों में फ़ैज़ाबाद लोकसभा सीट, जहाँ सपा ने जीत हासिल की इस क्षेत्र का अयोध्या भी एक हिस्सा है। यहाँ से चुनाव जीतने वाले आदेश प्रसाद जबकि सपा के संस्थापक सदस्यों में से एक हैं उन्होंने दो बार के सांसद लल्लू सिंह को 54 हजार 567 वोट से मात दी।

ये भी पढ़ें: UP News: घर में सो रहे अधेड़ की गला गोदकर हत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस

सपा सांसद अवधेश प्रसाद ने कहा कि समाजवादी पार्टी जल्द ही अपने सांसदों की बैठक बुलाएगी लेकिन फ़िलहाल सांसदों की हुई अपनी बैठक नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव इस जीत से बेहद प्रसन्न है अवधेश प्रसाद ने कहा कि अयोध्या की जनता ने भाजपा को ‘राम को लाने वाला’ पर जवाब दिया है।

उन्होंने कहा कि पीएम और सीएम को संविधान के हिसाब से काम करना चाहिए। सामान्य सीट पर दलित को टिकट देने का दिल सिर्फ सपा के अखिलेश यादव ही दिखा सकते हैं। प्रसाद ने कहा कि जिस दिन मुझे टिकट मिला, जिस दिन मैंने नामांकन किया, फिर मतगणना के दिन और जीत के दिन मैंने हनुमान गढ़ी का दर्शन किया।

ये भी पढ़ें: Saharanpur: खुद को कमरे में बंद कर युवक ने खोला गैस सिलिंडर, देवदूत बनकर आई पुलिस, युवक की बचाई जान

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular