Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP Politics: सपा सांसद ने दुष्कर्म की घटनाओं पर ममता बनर्जी के...

UP Politics: सपा सांसद ने दुष्कर्म की घटनाओं पर ममता बनर्जी के बयान से जताई असहमति, जानें क्या कहा?

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),UP Politics: मुरादाबाद से सपा सांसद सैयद तुफैल हसन ने ममता बनर्जी के बयान पर कहा की उनके बयान को सही नही मानते हैं। दरअसल, बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बयान दिया था कि ज़्यादा आबादी होने के कारण ज़्यादा रेप की घटनाएं हो रही हैं। सपा सांसद ने इस्लामी कानून के मुताबिक़ सजा देने की मांग की है। उन्होंने कहा की अगर मैं शरीयत कानून की मांग करूंगा तो इस्लामी फोबिया वाले लोग एक-एक बालिश उछल जाएंगे।

सपा सांसद ने सऊदी अरब का उदाहरण देते हुए क्या कहा?

सपा सांसद ने कहा कि एक मिसाल दुनिया के सामने है। सऊदी अरब के अंदर हत्या क्यूं नही होती, रेप क्यूं नहीं होते, क्यों वहां चोरियां नहीं होती। सपा सांसद ने कहा की भारत में जो कानून है उसका लोग मिस यूज़ कर लेते हैं। उन्होंने शरिया कानून की पैरवी करते हुए सख्त कानून बनाने की मांग की और कहा कि कानून का मिसयूज ना हो। सपा सांसद ने कहा कि रेप की धारा 376 का देश में काफी मिसयूज हो रहा है। किस तरह से लोग एक दूसरे को फसाने के लिए अपनी बहन बेटियों से झूठे आरोप लगवाकर इस धारा का मिस यूज़ कर रहे हैं।

रेप की घटनाओं के लिए सोशल मीडिया जिम्मेदार- एसटी हसन

सांसद एसटी हसन ने बढ़ती हुई रेप की घटनाओं के लिए सोशल मीडिया को भी जिम्मेदार बताया है। उन्होंने कहा की सोशल मीडिया पर इतनी ज्यादा पोर्न साइट हैं कि जिसको देखकर युवाओं के अंदर एक हारमोंस ज्यादा बढ़ जाता है, और इसके बाद वह ऐसी अपराधीक घटनाओं को अंजाम देते हैं। सपा सांसद ने कहा कि खेत के अंदर बैठकर चार जवान युवा पोर्न साइट देखते हैं और अचानक उनके सामने कोई अकेली महिला या युवती आ जाती है तो वह अपराधिक घटना को अंजाम दे देते हैं।

सपा सांसद ने पोर्न साईट को बेन करने की उठाई मांग

सपा सांसद ने कहा कि सऊदी अरब में किसी भी तरह की अपराधिक घटना के लिए कैपिटल पनिशमेंट दिया जाता है। शुक्रवार के दिन नमाज के बाद सामूहिक रूप से चौराहे पर पहले आरोपी का अपराध पढ़ कर सुनाया जाता है, फिर उसका सर कलम कर दिया जाता है।

भाजपा सांसद का कद और बड़ा दिया गया- एसटी हसन

सपा सांसद से जब यह पूछा गया कि वह सांसद हैं तो क्या पार्लियामेंट में इस तरह का सवाल उठाएंगे की देश में रेप करने वालों के लिएं शरिया कानून बनाया जाए। इस पर सपा सांसद ने कहा कि मेरे सवाल से हिंदू मुस्लिम हो जाएगी। उन्होंने कहा की यहां लॉजिक पर तो बात होती ही नही है। उन्होने ये भी कहा की पूरे हिंदुस्तान में इस्लाम और मुस्लिम के खिलाफ़ सियासत हो रही है। बसपा सांसद से अभद्रता करने वाले भाजपा सांसद का कद और बड़ा दिया गया है। हो सकता है आगे उन्हे मंत्री भी बना दिया जाए।

ये भी पढ़ें:- 

Ayodhya: श्रीराम जन्मभूमि के मंदिर निर्माण कार्य की तस्वीरें आई सामने, देखें कहां तक पहुंचा काम 

UP News: यूपी में 36.15 करोड़ पौधरोपण के बाद अब वानिकी नववर्ष मनाएगी योगी सरकार, वनों के सृजन-संरक्षण पर और तेजी से कार्य कर रही सरका

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular