Sunday, July 7, 2024
HomeBJPUP Politics: मौलाना तौकीर रजा के समर्थन में आए सपा सांसद शफीकुर्रहमान...

UP Politics: मौलाना तौकीर रजा के समर्थन में आए सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क कहा- ‘हिन्दू, BJP और RSS वाले ऐसा कर ही क्यों रहे हैं?

- Advertisement -

UP Politics: उत्तर प्रदेश की संभल सीट (Sambhal Seat) से समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के सांसद डॉ शफीकुर्रहमान बर्क (Shafiq Ur Rahman Barq) अक्सर अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। इस बार उन्होंने हिन्दू राष्ट्र (Hindu Rashtra) के मुद्दे पर बड़ा बयान दे दिया है। इस मुद्दे पर सपा सांसद बर्क ने इत्तेहादे मिल्लत काउंसिल के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना तौकीर रजा (Maulana Tauqeer Raza) का समर्थन किया है। उन्होंने कहा है कि जब हमारे देश में लोकतंत्र है, कानून है तो फिर हिन्दू लोग और भारतीय जनता पार्टी (BJP) व संघ (RSS) वाले ऐसी बातें क्यों कर रहे हैं।

खबर में खास:

  • देश में जब लोकतंत्र और कानून मौजूद है तो BJP और RSS वाले क्यों खराब कर रहे माहौल
  • नरेंद्र मोदी सरकार लगातार मुसलमानों और इस्लाम के दुश्मनों की थपथपा रही पीठ

देश में जब लोकतंत्र और कानून मौजूद है तो BJP और RSS वाले क्यों खराब कर रहे माहौल

दरअसल, सपा सांसद शफीकुर्रहमान ने हिन्दू राष्ट्र के मुद्दे पर मौलाना तौकीर रजा के बयान का समर्थन कर दिया है और कहा है कि” उन्होंने जो बात कही है वो ठीक है। मैं यह चाहता हूं कि जब हमारे देश में लोकतंत्र है और कानून मौजूद है तो फिर हिन्दू लोग और बीजेपी वाले व संघ के लोग क्यों ऐसी बातें कर रहे हैं? इस तरह के मुद्दे क्यों उठा रहे हैं? देश को शांति से क्यों नहीं चलने देते। क्यों नफरत न फैलाने की सोच रखते हैं? आपस में हमदर्दी की बात करें। नफरत की बात से तो देश का माहौल बिगड़ रहा है। कितनी गरीबी है कितनी महंगाई है और कितने बलात्कार हो रहे हैं यह सब चीज़ें और व्यवस्था की तरफ देखो की देश कैसे तरक्की करेगा, हम कैसे आगे बढ़ेंगे?”

नरेंद्र मोदी सरकार लगातार मुसलमानों और इस्लाम के दुश्मनों की थपथपा रही पीठ

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में इत्तेहाद मिल्लत काउंसिल के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना तौकीर(Maulana Tauqeer) रजा ने एक विवादित बयान दिया था। शनिवार को उन्होंने मुरादाबाद में हिंदू राष्ट्र की मांग करने वालों का विरोध किया और कहा कि अगर हिंदू राष्ट्र की मांग करना दुरुस्त है तो फिर खालिस्तान(Khalistan) की मांग करने वालों की बात भी ठीक है। उसकी भी मांग की जाएगी और अगर कल हमारे मुस्लिम नौजवान भी खड़े हो जाएं और वह मुस्लिम राष्ट्र की मांग करने लगे तो क्या होगा? इन सब को देखते हुए इसलिए हम अपने देश का एक और बंटवारा नहीं होने देना चाहते हैं। उन्होमने कहा कि सरकार को ये चाहिए की जिस प्रकार से वह खालिस्तान की मांग करने वालों पर देशद्रोह का मुकदमा करा कर कार्यवाही कर रही है। ठीक इसी तरह वह हिंदू राष्ट्र की मांग करने वालों पर भी देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही करे नहीं तो यह मान लिया जाएगा कि जब हिंदू राष्ट्र की मांग करने वालों पर कोई कार्यवाही नहीं हो रही है तो फिर खालिस्तान की मांग करना भी तो जायज ही है तो वहीं तौकीर रजा ने प्रधानमंत्री नरेंद मोदी का नाम लेकर उन पर आपत्तिजनक बयान देते हुए कहा कि महिला राष्ट्रपति से मुझे उम्मीद है कि वह हमारी बातों को तवज्जों देंगी। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि वर्तमान में नरेंद्र मोदी की सरकार लगातार मुसलमानों और इस्लाम के दुश्मनों की पीठ थपथपा रही है।

UP Politics: अखिलेश यादव बोले- ‘सीएम योगी का माफिया लोग करते हैं स्वागत, चुनाव नजदीक इसलिए पड़ रहे छापे; CM ने खुद पर लगे मुकदमे लिए वापस

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular