Friday, July 5, 2024
HomeGovernment ActionUP Politics: सपा सुप्रीमों अखिलेश यादव का दावा,  2024 के चुनाव में...

UP Politics: सपा सुप्रीमों अखिलेश यादव का दावा,  2024 के चुनाव में BJP का हारना तय

- Advertisement -

यूपी के सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बताया कि बीजेपी लोकतंत्र के साथ खिलवाड़ करती है। एजेंसियों ईडी, इनकम टैक्स और सीबीआई का उपयोग सत्ता विरोधी विपक्ष को डराने-धमकाने और सपा को बदनाम करने के लिए किया जा रहा है।

वहीं सपा मुखिया अखिलेश यादव ने बोला कि बुलडोजर से डराना बीजेपी का एजेंडा रहा है। बीजेपी की इन्हीं कुनीतियों के चलते समाज का हर वर्ग रह रहा है।  उन्होंने कहा कि आगामी 2024 के लोकसभा चुनाव में यूपी की सभी 80 सीटों पर बीजेपी का हारना तय है।

महंगाई पर बोला

अखिलेश यादव ने सभा को सम्बोधित करते हुए बताया कि आज नौजवानों के भविष्य के आगे अंधेरा है। रोटी-रोजगार की कोई व्यवस्था रही नहीं है। पार्टी उनके लिए काम करते रहती है। महंगाई बीजेपी के ही कारण है। किसान की आय दोगुनी कहां हुई? बिजली महंगी क्यों है? एक यूनिट बिजली का बीजेपी राज में उत्पादन रूका हुआ है। फर्जी मुकदमों में सपा के नेताओं को फंसाया जा रहा है।

बीजेपी गुमराह कर रही है

सुप्रीमों ने बताया कि समाजवादी पार्टी से जुड़ा नौजवान संघर्षशील है। वह कर्मठ और निष्ठावान भी है। बीजेपी गुमराह करने में किसी हद तक जा सकती है। वहीं होने वाले आगामी निकाय चुनाव और 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में बीजेपी की धांधली रोकने में नौजवानों की सक्रिय भूमिका रहेगी

ये भी पढ़े-UP NEWS: फूलों की वर्षा के साथ काशी विश्वनाथ मंदिर में होली की धूम मची, पढ़े क्या क्या हुआ

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular