Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP POLITICS: भाजपा की तर्ज पर सपा भी गाज़ीपुर से करेंगी, 2024...

UP POLITICS: भाजपा की तर्ज पर सपा भी गाज़ीपुर से करेंगी, 2024 लोकसभा चुनाव का आजाग

- Advertisement -

UP POLITICS: (SP will be aggressive for Lok Sabha elections 2024, will start from Ghazipur on the lines of BJP): अखिलेश यादव 9 फरवरी को पूर्व मंत्री स्व. कैलाश यादव की प्रतिमा अनावरण में गाज़ीपुर आएंगे। मूर्ति अनावरण के बहाने अखिलेश यादव गाजीपुर से 2024 लोकसभा चुनाव का आगाज करेंगे।

स्व. मंत्री के पुत्र और सपा विधायक ने घोषणा किया कि, जेपी नड्डा की रैली से तीन गुना ज्यादा भीड़ होगी। दरअसल कुछ दिनों पहले भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गाज़ीपुर से लोकसभा चुनाव का आगाज किया था। उस दौरान उनकी रैली में हजारो की हुजूम थी।

सपा सरकार में मंत्री रहे स्व कैलाश यादव की मूर्ति का करेंगे अनावरण

समय पुराने साथी ओमप्रकाश राजभर के साथ न होने पर विधायक ने कहा सपा खुद ही सक्षम है। आगामी 9 फरवरी को सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव गाज़ीपुर में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे, जिसमें हालिया हुई बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और योगी आदित्यनाथ की रैली से तीन गुना ज्यादा भीड़ होने का दावा स्थानीय विधायक डॉ बीरेंद्र यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर किया है।

विधायक ने बताया है कि उनके पिता और जंगीपुर सीट से सपा विधायक और सपा सरकार में मंत्री रहे स्व कैलाश यादव की उनके लुटावन महाविद्यालय के प्रांगण में प्रतिमा अनावरण कार्यक्रम में राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव 9 फरवरी को दिन में 12 बजे हेलीकाफ्टर से आएंगे। उसके बाद जनसभा को भी सम्बोधित करेंगे। जिसमें भारी भीड़ होगी।

बीजेपी की जनसभा से तीनगुनी होगी जनसभा

जंगीपुर से सपा विधायक डॉ. वीरेंद्र यादव ने आज प्रेस वार्ता कर कहा कि हम लोग लंबे समय से राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का गाजीपुर में कार्यक्रम के लिए प्रयासरत थे, लेकिन वह संयोग मंत्री स्वर्गीय कैलाश यादव का 9 फरवरी को पुण्यतिथि है। पुण्यतिथि के मौके पर उनके मूर्ति का अनावरण करने के लिए कार्यक्रम मिला है।

यह कार्यक्रम पहले से भी निर्धारित था, लेकिन गाजीपुर में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन पर हम लोगों को कोई कमेंट नहीं करना है, लेकिन कहीं ना कहीं हमारी जनसभा उनसे बड़ी होगी और उस जनसभा के माध्यम से पूर्वांचल को एक बड़ा संदेश देने का काम करेंगे और यह जनसभा बीजेपी की जनसभा से 3 गुना बड़ी होगी।

अखिलेश यादव को मिल रहा समर्थन

वहीं ओमप्रकाश राजभर को लेकर सवाल पूछने पर उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी अपने दम पर काम करती है। छोटे-छोटे घटक दल को सभी पार्टियां अपने में मिलाने का कार्य करती है। हम लोगों ने भी मिलाने का काम किया था, लेकिन जब स्थिति और परिस्थिति बदली है।

तब भी समाजवादी पार्टी काफी मजबूत है, और जिस तरीके से हर जाति धर्म के लोगों का राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को समर्थन मिल रहा है। हम 2024 में जीत हासिल करेंगे। वहीं बीजेपी के गाजीपुर में जनसभा को लेकर सपा विधायक डॉ वीरेंद्र यादव ने कहा की वह जनसमूह भारतीय जनता पार्टी को नहीं मिल पाया, वह जनसमूह आपको 9 फरवरी को लुटावन महाविद्यालय में देखने को मिलेगा।

ALSO READ- https://indianewsup.com/up-politics-akhilesh-yadav-had-formed-the-government-in-2012-dishonestly/

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular