Friday, July 5, 2024
HomeBJPUP Politics: BJP में शुरू हुई बयानबाज़ी, संगीत सोम और संजीव बालियान...

UP Politics: BJP में शुरू हुई बयानबाज़ी, संगीत सोम और संजीव बालियान में वार- पलटवार

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), UP Politics: यूपी में चुनाव हारने के बाद अब बीजेपी में वार-पलटवार देखने को मिल रहा है। पहले संजीव बालियान ने संगीत सोम पर सपा उम्मीदवार का खुलकर समर्थन करने का आरोप लगाया था। अब संगीत सोम ने कहा है कि उन्हें पार्टी फोरम पर ही अपनी बात रखनी चाहिए।

संगीत सोम ने दिया जवाब

यूपी में बीजेपी को लोकसभा चुनाव में मिले हार के बाद आरोपों का सामना करना पड़ रहा है। पूर्व केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने बीजेपी के पूर्व विधायक संगीत सोम पर आरोप लगाया कि उन्होंने सपा प्रत्याशी को खुलकर चुनाव लड़ाया। संगीत सोम ने इस पर पलटवार करते हुए कहा कि वे अपनी बात पार्टी के फोरम पर रखेंगे। घर की बात बाहर नहीं ला सकते हैं।

ये भी पढ़ें: बाहर से थी टिन की छत, अंदर था ऐसा नजारा कि आंखें खुली की खुली रह गईं!

सरधना सीट से पूर्व विधायक संगीत सोम ने पूर्व केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान के बयान को जब दोहराते हुए कहा कि उन्होंने बयान देते समय उन्हें भी जयचंदों के हाथों साझेदारी का आरोप लगाया था। संगीत सोम ने बताया कि मैं भी 2022 में चुनाव हार गया था, पर मैंने कभी भी मीडिया के सामने जयचंदों का जिक्र नहीं किया। हम सबको अपनी राय पार्टी फोरम में ही देनी चाहिए, और वहीं अपनी राय रखना चाहिए।

मीडिया के सामने क्यों आना पड़ा

पूर्व विधायक ने कहा कि उन्होंने मीडिया के सामने अपनी प्रस्तुति की क्योंकि उनके खिलाफ नाम लेकर आरोप लगाए गए हैं। उन्होंने पार्टी से जांच की मांग की है। संजीव बालियान से उन्होंने कहा कि वे अपनी बात पार्टी के आंतरिक मंच पर रखें, और घर की बातें बाहर न लाएं। उन्होंने कहा कि चुनाव में उन्हें बीजेपी के कार्यकर्ता ही सहायता करेंगे, और न कि सपा के कार्यकर्ता।

ये भी पढ़ें: Free Tablet Smartphone Yojana: सरकार स्कूलों में बांटेगी 51 हजार से ज्यादा फ्री टैबलेट, जानिए कैसे करना है अप्लाई

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular