Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsUP Politics : स्वामी प्रसाद मौर्य पर बीजेपी सांसद ने कसा तंज,...

UP Politics : स्वामी प्रसाद मौर्य पर बीजेपी सांसद ने कसा तंज, जानवरो से की सपा नेता की तुलना

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) UP Politics देवरिया : UP Politics देवरिया जिले के सलेमपुर में पार्टी के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बीजेपी के अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जमाल सिद्दीकी बीजेपी सांसद रविन्द्र कुशवाहा के निजी आवास पर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार के कार्यों की उपलब्धियां भी गिनाईं।

मौर्य को देना चाहिए इस्तीफा – बीजेपी सांसद

इस कार्यक्रम में जमाल सिद्दीकी के साथ प्रदेश सरकार में राज्य मंत्री विजय लक्ष्मी गौतम भी मौजूद थी। इसी दौरान सलेमपुर लोकसभा के बीजेपी सांसद रविन्द्र कुशवाहा ने विपक्ष पर निशाना साधा और कहा कि बीजेपी सरकार में सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य मंत्री थे। जब वो मंत्री थे उस दौरान विभाग में बहुत सारि गलतिया हुई थी। जिसके लिए उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए।

ये राजनीति के कीट-पतिंगे है

इस दौरान सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य पर निशाना साधते हुए रविन्द्र कुशवाहा ने कहा कि “वो अपने आप को नेवला कहते हैं, लेकिन वह सांप-छछूंदर प्रजाति का आदमी है। आगे कहा अगर ऐसे लोग प्रधानमंत्री पर टिप्पणी करें मुझे समझ मे नहीं आता है।

आगे कहा कि यह राजनीति के कीट-पतिंगे है। यह कभी इधर कूदते हैं और कभी उधर कूदते हैं।” आगे कहा कि यह विधानसभा चुनाव जीत नहीं पाए। सपा अध्यक्ष के आशीर्वाद से एमएलसी बन गए और आज देश के पीएम पर टिप्पणी कर रहे है। यह बात हसी से ज्यादा कुछ नहीं है।

बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में रहते मौर्य

दरअसल , सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य अपने बयानों को लेकर शुरू से चर्चा में बने रहे हैं। हाल हीं में उन्होंने बागेश्वर धाम के कथावाचक धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के हिंदू राष्ट्र वाले बयान पर भी प्रतिक्रिया दी थी।

इसके अलावा मौर्य ने रामचरितमानस पर भी टिपणी की है। मौर्य ने भगवान राम को लेकर भी विवादित बयान दिया था। यह अपनी विवादित बयान को लेकर अक्शर सुर्खियों में रहते है।

Also Read – कल सीजेएम कोर्ट में होगी अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी की आत्मसमर्पण की अर्जी पर सुनवाई, पुलिस को आयशा की बेटी का तलाश

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular