Tuesday, July 9, 2024
HomeBJPUP Politics: योगी सरकार के इस मंत्री ने बताया आखिर किस प्रकार...

UP Politics: योगी सरकार के इस मंत्री ने बताया आखिर किस प्रकार बचेगा अखिलेश यादव का राजनीतिक अस्तित्व? जानें क्या कहा

- Advertisement -

UP Politics: उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ(Yogi Adityanath) सरकार के श्रम मंत्री अनिल राजभर (Anil Rajbhar) ने शनिवार को समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर निशाना साधते हुए उन्हें सलाह देते नज़र आए। दरअसल, उन्होंने कहा कि यदि ‘‘बचा खुचा राजनीतिक अस्तित्व’’ बचाना है तो वह जनभावनाओं का आदर करना सीखें व झूठ फरेब की राजनीति बंद करें।

खबर में खास: 

  • सपा पार्टी को सिर्फ अपना परिवार और अपने लोग ही आते हैं नज़र-राजभर
  •  राजभर ने राजभर पर ली चुटकी

सपा पार्टी को सिर्फ अपना परिवार और अपने लोग ही आते हैं नज़र-राजभर

अनिल राजभर शनिवार को बलिया आए हुए थे। यहां उन्होंने चौकिया मोड़ पर आयोजित की गई वृहद रोजगार मेले में  पत्रकारों से बातचीत में कहा, ‘‘सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव नकारात्मक सोच के व्यक्ति हैं। उन्हें बचा खुचा राजनीतिक अस्तित्व बचाना है तो जन भावनाओं का आदर करना सीखें, झूठ फरेब की राजनीति बंद कर दें और ट्विटर ट्विटर खेलना बंद करें।’’ राजभर ने सपा पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी चार बार सत्ता में रही और इससे साबित हो गया कि ये लोग आरक्षण और पिछड़े वर्ग के विरोधी हैं। उन्हें सिर्फ अपना परिवार और अपने लोग ही दिखाई देते हैं।

 राजभर ने राजभर पर ली चुटकी

योगी सरकार में मंत्री राजभर ने कहा कि, ‘‘चार बार की सरकार के आंकड़े उठा कर देख लें, जनता जब सरकार से बाहर कर देती है तो उनको आरक्षण याद आने लगता है। बीजेपी विकास की बात करते हैं तो ये जाति की बात करते हैं, हम मुद्दे की बात करेंगे तो वे परिवार की बात करेंगे। ’’श्रम मंत्री ने ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) की सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी पर भी तंज कसते हुए कहा कि वह मीडिया के मनोरंजन के साधन भर हैं। बता दें कि अनिल राजभर काफी लंबे समय से ओम प्रकाश राजभर के खिलाफ जुबानी हमले बोलते नज़र आ रहे हैं। कई बार दोनों के बीच जुबानी जंग भी देखने को मिली।

Ayodhya News: भगवान राम की नगरी वाले मार्ग को दिया जाएगा ये नाम, सड़कों-चौराहों का नाम भी रामायण कालीन नामों पर होगा आधारित

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular