Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP Politics: केंद्रीय मंत्री साध्वी का अखिलेश पर तंज, कहा- पश्चिम बंगाल...

UP Politics: केंद्रीय मंत्री साध्वी का अखिलेश पर तंज, कहा- पश्चिम बंगाल से चुनाव लड़ सकते हैं अखिलेश

- Advertisement -

UP Politics: यूपी के फतेहपुर जिले की सांसद व केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति का अखिलेश यादव पर तीखा हमला किया है। कलकत्ता में अखिलेश की पार्टी के राष्ट्रीय अधिवेशन को लेकर उन्होंने कहा कि अखिलेश पश्चिम बंगाल से चुनाव लड़ सकते हैं। दरअसल आज केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योती जिले में दो दिवसीय सांसद खेल स्पर्धा कार्यक्रम में बच्चो को ट्राफी देकर सम्मानित किया।

अखिलेश पर केंद्रीय मंत्री ने कसा तंज

सांसद व केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने जनपद में एक कार्य़क्रम में कहा कि बच्चियों ने खेल कूद में बिजी होकर जिले का नाम रोशन किया है। यहां पर खेल के मेघावी बच्चों को ट्राफी देकर सम्मानित किया गया। केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने सपा के कोलकत्ता में राष्ट्रीय अधिवेशन कराये जाने के सवाल पर तंज कस्ते हुए कहा कि अखिलेश यादव यूपी छोड़ पश्चिम बंगाल से चुनाव लड़ने जा रहें हैं इसलिए कलकत्ता में अधिवेशन कर रहे हैं। वहीं कांग्रेस छोड़ ममता से गठबंधन के सवाल पर कहा कि जनता मोदी जी के समर्थन में है। अब तक के सभी गठबंधन फेल साबित हुए है।

ममता का नही है यूपी में अस्तित्व

सांसद व केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा कि ममता का यूपी में कोई अस्तित्व नहीं है। जिनका कुछ था उनके साथ भी गठबंधन करके अखिलेश ने देख लिया। हम अपने कार्यकर्ताओ के बल पर जा रहे है। विकास कार्यो को लेकर जनता के बीच जा रहे है। जनता मोदी जी के साथ है, वहीं प्रदेश में विद्युत कर्मियों की हड़ताल को लेकर कहा कि जनता को परेशान करना बिल्कल गलत है, वह धरना समाप्त कर वापस कार्य में जाये यह उनसे अपील हैं, मुख्यमंत्री जी विद्युत कर्मचारियों की समस्याओ को लेकर वार्ता कर रहे है शीघ्र ही निर्णय निकलेगा।

Also Read: Hathras: आलू की एमएसपी से किसानों में आक्रोश, कहा, सरकार ने तय किया फसल का आधा मूल्य

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular