Monday, July 8, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP Politics: 'कभी यश, कभी गम... शायराना अंदाज में बीजेपी सांसद बृजभूषण...

UP Politics: ‘कभी यश, कभी गम… शायराना अंदाज में बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह ने रखी अपनी बात, बताया कहां से लड़ेंगे चुनाव

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), UP Politics: गोंडा से सांसद बृजभूषण सिंह इन दिनों काफी चर्चा में हैं। उनके खिलाफ दिल्ली में कुछ दिनों पहले पहलवानों ने धरना दिया। सरकार की मध्यस्तता के बाद 15 जून तक पहलवानों ने धरना समाप्त किया है। हालांकि पहलवानों द्वारा लगाए गए आरोपों की जांच पुलिस कर रही है। इसी बीच बृजभूषण शरण सिंह ने अपनी राजनीतिक शक्ति का एक बार फिर परिचय दिया है। दरअसल इस समय बीजेपी के तमाम नेता मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने के अवसर पर लोगों के बीच जाकर सरकार के कामों के गिना रहे है। इस दौरान बीजेपी सांसद ने लोगों को संबोधित किया।

बीजेपी की बनेगी पूर्ण बहुमत की सरकार

उन्होंने कहा कि 1984 से 2009 तक कभी पूर्ण बहुमत की सरकार नहीं बनी। मगर साल 2014 में भाजपा को पूर्ण बहुमत मिला और नरेंद्र मोदी की सरकार बनी। इसके बाद 2019 में भी पूर्ण बहुमत की सरकार बनी। अब 2024 में भी पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी। वहीं इस दौरान उनका शायराना अंदाज भी दिखा। उन्होंने कहा कि ‘कभी यश कभी गम- कभी जहर पिया जाता है, तब जाकर जमाने में जिया जाता है, इसको रुसवाई कहें या शोहरत अपनी, दबे होठों से नाम लिया जाता है।’

क्या है पहलावनों और बीजेपी सांसद के बीच का मामला

उल्लेखनीय है कि साक्षी मलिक, विनेश फोगाट, बजरंग पूनिया और संगीता फोगाट जैसे शीर्ष पहलवानों ने बृजभूषण पर एक नाबालिग पहलवान समेत सात महिला पहलवानों के यौन शोषण का आरोप लगाया है। दिल्ली पुलिस ने बृजभूषण के खिलाफ दो प्राथमिकी दर्ज की हैं। पहली प्राथमिकी एक नाबालिग पहलवान के यौन शोषण के आरोपों के मद्देनजर यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के तहत दर्ज की गई है। वहीं, दूसरी प्राथमिकी में शीलभंग करने संबंधी आरोप लगाए हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Also Read:

AmbedkarNagar News: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने विपक्ष पर बोला हमला, कहा- वो कंफ्यूज पार्टी है

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular