Saturday, July 6, 2024
HomeLatest NewsUP Politics: योगी थे, योगी रहेंगे…प्रधानमंत्री ने थपथपाई CM योगी की पीठ...

UP Politics: योगी थे, योगी रहेंगे…प्रधानमंत्री ने थपथपाई CM योगी की पीठ और सबकुछ साफ कर दिया

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP Politics: केंद्र में नई सरकार के गठन से पहले पुराने संसद भवन के सेंट्रल हॉल में एनडीए के सभी दलों के नेताओं के साथ संसदीय दल की बैठक हुई। इस दौरान PM मोदी ने एनडीए की बैठक में अपना भाषण खत्म करने के बाद सभी घटक दलों के नेताओं और राज्यों के मुख्यमंत्रियों और उपमुख्यमंत्रियों से मुलाकात की। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की पीठ थपथपाई। वहीं, अन्य नेताओं ने भी पीएम मोदी को तोहफे दिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by India News (@indianews_live)

देश को सिर्फ एनडीए पर भरोसा

पीएम मोदी ने सभी से एक-एक कर मुलाकात की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “2024 का जनादेश एक बात की बार-बार पुष्टि कर रहा है कि आज के परिदृश्य में देश को सिर्फ एनडीए पर भरोसा है। जब ऐसा अटूट विश्वास हो तो देश की अपेक्षाएं बढ़ना स्वाभाविक है। मैं इसे अच्छा मानता हूं… मैंने पहले भी कहा था कि हमने 10 साल में जो काम किया वो तो बस एक ट्रेलर है। ये सिर्फ चुनावी बयान नहीं था, ये मेरी प्रतिबद्धता थी।

कांग्रेस 100 सीटों का आंकड़ा नहीं छू पाई

उन्होंने कहा कि फिर उससे पूछिए कि 2024 के बाद किसकी सरकार बनेगी, वो कहेगा एनडीए… एनडीए पहले भी था, एनडीए आज भी है और एनडीए कल भी रहेगा। ऐसा ही रहेगा… 10 साल बाद भी कांग्रेस 100 सीटों का आंकड़ा नहीं छू पाई।

ये भी पढ़ेंः- Sultanpur: तेज रफ्तार SUV ने ऑटो को मारी टक्कर, मौके पर दो बजुर्ग समेत तीन की मौत

एनडीए संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “मेरा मानना ​​है कि अगर आप 2024 के लोकसभा चुनाव के नतीजों को देखेंगे तो हर पैरामीटर पर दुनिया इस बात पर सहमत होगी कि ये एनडीए की बहुत बड़ी जीत है। आपने देखा कि कैसे दो दिन बीत गए, ऐसा लग रहा था कि हम हार गए, क्योंकि उन्हें (विपक्ष को) अपने कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाने के लिए ऐसे काल्पनिक वादे करने पड़े। अगर गठबंधन के इतिहास के आंकड़े देखें तो ये सबसे मजबूत गठबंधन सरकार है।

वहीं, बैठक के बाद सीएम योगी ने कहा, “एक भारत-श्रेष्ठ भारत के निर्माता, अमृतकाल के सारथी, आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को लगातार तीसरी बार भाजपा संसदीय दल, एनडीए संसदीय दल और लोकसभा का सर्वसम्मति से नेता चुने जाने पर हार्दिक बधाई। प्रधानमंत्री मोदी के यशस्वी नेतृत्व में एनडीए परिवार ‘आत्मनिर्भर भारत-विकसित भारत’ के निर्माण और 140 करोड़ परिवारजनों की सेवा हेतु पूर्णतया प्रतिबद्ध है।”

ये भी पढ़ेंः- Jayant Chaudhary: NDA की बैठक में जयंत चौधरी को मंच पर नहीं मिली जगह, सपा-कांग्रेस ने लगाए आरोप

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular