Friday, July 5, 2024
HomeBJPUP Politics: योगी के मंत्री बोले- 'कुछ लोग पहले मंदिरों में जाने...

UP Politics: योगी के मंत्री बोले- ‘कुछ लोग पहले मंदिरों में जाने से हिचकते थे, अब जनेऊ पहनकर…..’

- Advertisement -

UP Politics: पूरे देश में इस समय नवरात्र (Navratra) और रमजान (Ramzan) का खुमार चढ़ा है और ऐसे में इसको लेकर सियासत बयानबाजी न हो, ये भला हो सकता है। दरअसल, उत्तर प्रदेश सरकार के सहाकारिता मंत्री जेपीएस राठौर (JPS Rathore) ने बड़ा बयान दे दिया है। उन्होंने अपने बयान में कहा कि यही लोग जो आज विरोध कर रहे हैं कि दुर्गा सप्तशती का पाठ हो रहा है। रामचरितमानस का पाठ हो रहा है। आने वाले समय में ये लोग ढ़ोल-मजीरे के साथ रामचरितमानस और दुर्गा सप्तशती का पाठ करते नज़र आएंगे।

बिना नाम लिए राहुल गांधी पर किया प्रहार

सहकारिता मंत्री बिना नाम लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी(Rahul Gandhi) पर तीखा प्रहार किया और कहा कि जिस तरह पहले कुछ लोग मंदिरों में जाने से हिचकते थे। वही लोग आज बड़े-बड़े तिलक लगाकर कुर्ते के ऊपर जनेऊ पहनकर मंदिरों में जाते हैं। जनता ने इनको विवश कर दिया है। उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी वसुधैव कुटुंबकम की बात करती है। लेकिन ये लोग भेदभाव वाली राजनीति करना चाहते हैं। दूसरे लोगों को भटकाना चाहते हैं। मिसगाइड करना चाहते हैं। लेकिन हम हैं जो सबको साथ लेकर चलना चाहते हैं।

मंत्री ने मायावती पर भी ली चुटकी

सहकारिता मंत्री जेपीएस राठौर ने न सिर्फ राहुल गांधी बल्कि बसपा सुप्रीमो मायावती(BSP Supremo Mayawati) पर भी चुटकी लेते हुए कहा कि बसपा प्रमुख मायावती अब यह बात बोल रही हैं। जब वह 38 साल की उम्र में मुख्यमंत्री बनी थीं। तब ही उन्हें यह बात करनी चाहिए थी लेकिन उस समय तो उन्होंने ऐसा कुछ भी नहीं किया। उन्होंने कहा कि अब इस उम्र में उनके साथ कौन युवा चलने वाला है। अब युवा बीजेपी के साथ हैं।

बंगलादेश और पाकिस्तान  को लेकर दिया दिया ये बड़ा बयान

सहकारिता मंत्री ने रमजान पर छुट्टी की मांग पर कहा कि कितनी छुट्टियां करेंगे, जितनी संख्या जिसकी होगी, जिसका बाहुल्य होगा, उसकी छुट्टी करेंगे। उन्होंने कहा कि जबरदस्ती थोड़े ही न करेंगे। बांग्लादेश में पाकिस्तान में हिंदुओं पर अत्याचार हो रहा है, इस पर क्यों नहीं बोलते। यहां तो बराबरी का हक सबको मिला है। किसी के साथ भेदभाव नहीं हो रहा। ईद पर तो छुट्टी दी जा रही है।

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular