Tuesday, July 2, 2024
HomeLatest NewsUP Rain: बारिश से मचा हाहाकार, 24 घंटे में बिजली गिरने से...

UP Rain: बारिश से मचा हाहाकार, 24 घंटे में बिजली गिरने से सात की मौत

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), UP Rain: बुधवार को खीरी में दो सगे भाईयों, पीलीभीत में एक किशोर समेत दो लोगों और शाहजहांपुर में एक युवती और एक किशोरी की बारिश के दौरान बिजली गिरने से मौत हो गई, जबकि एक महिला समेत छह लोग झुलस गए।

बिजली गिरने से हुई मौत

पहली बारिश ने बरेली और आसपास के जिलों में लोगों की मुसीबतें बढ़ा दी हैं। बुधवार के बाद गुरुवार सुबह से ही तेज बारिश शुरू हो गई। बरेली में 24 घंटे में 72.2 मिमी बारिश हुई, लेकिन नालियां चोक होने से शहर में जलभराव भी हुआ।

ये भी पढ़ें: सुरक्षित हैं रामलला

आंवला क्षेत्र की रामनगर पुलिस चौकी बारिश के पानी में डूब गई। यहां चौकी में पानी भर गया, जिससे पुलिसकर्मियों को काफी परेशानी हुई।

बुधवार को बारिश के दौरान बिजली गिरने से खीरी में दो सगे भाई, पीलीभीत में किशोर समेत दो लोगों और शाहजहांपुर में एक युवती और किशोरी की मौत हो गई। जबकि एक महिला समेत छह लोग झुलस गए। बदायूं के बिल्सी थाना क्षेत्र में गुरुवार सुबह बिजली गिरने से गांव गढ़ौली निवासी चोखेलाल (52) की मौत हो गई। वह छत पर सो रहे थे। 24 घंटे में बिजली गिरने से सात लोगों की जान जा चुकी है।

बदायूं नाले हुए जाम

बदायूं के 30 से ज्यादा नाले जाम हो गए हैं। बारिश के दौरान नगर पालिका द्वारा नालों की सफाई की धीमी गति की हकीकत सामने आ गई है। अब लगातार बारिश के कारण शहर की तीन लाख की आबादी को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा। भारी बारिश के कारण सड़कें तालाब में तब्दील हो गई हैं। जिससे लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

ये भी पढ़ें: SSC MTS Havaldar 2024: मल्टी टास्किंग स्टाफ परीक्षा का नोटिफिकेशन जारी, ऐसे करें अप्लाई

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular