Monday, July 8, 2024
HomeLive UpdateUP: Raja Bhaiya की पत्नी ससुर संग पहुंची कोर्ट, जानें क्या है...

UP: Raja Bhaiya की पत्नी ससुर संग पहुंची कोर्ट, जानें क्या है पूरा मामला?

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), UP: यूपी के कुंडा से विधायक रघुराज प्रताप सिंह (राजा भैया) और उनकी पत्नी भानवी सिंह के तलाक का मामला अंतिम चरण में है। इस बीच, राजा उदय प्रताप सिंह आज कोर्ट पहुंचे। उदय प्रताप सिंह राजा भैया के पिता हैं। वह भानवी सिंह के साथ साकेत के कोर्ट में पहुंचे। भानवी के वकील ने मीडिया मुकदमेबाजी से बचने के लिए अदालत में बंद कमरे में सुनवाई की मांग की। वहीं, राजा भैया के वकील ने कहा कि ये लोग खुद मीडिया के सामने आकर बयान देते हैं।

मामले में अगली सुनवाई 3 नवंबर को

वकील भानवी सिंह के मुताबिक, राजा भैया के पिता उदय प्रताप आज अपना बयान देने कोर्ट पहुंचे थे। उनकी उपस्थिति कोर्ट में दर्ज करायी गयी। लेकिन राजा भैया के वकील ने उदय प्रताप का बयान दर्ज करने से इनकार कर दिया। इसके बाद कोर्ट ने राजा भैया के वकील से जवाब दाखिल करने को कहा।

भानवी सिंह के वकील ने बताया कि आज उनकी तरफ से मेंटेनेंस की एप्लीकेशन लगाई गई। इस दौरान राजा भैया के पिता और पत्नी मीडिया के सवालों का जवाब देने से बचते नजर आए। उन्होंने बस इतना बोला की कोर्ट ने उनसे कुछ भी न बोलने को कहा है। क्योंकि मामला अभी भी कोर्ट में विचाराधीन है। अब मामले में अगली सुनवाई 3 नवंबर को होगी।

भानवी ने अपने पति पर कई गंभीर आरोप लगाए

बता दें कि राजा भैया ने अपनी पत्नी भानवी सिंह से तलाक की अर्जी दायर की है। साथ ही महिला ने अपने पति राजा भैया पर कई गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने मारपीट से लेकर दूसरी महिलाओं के साथ संबंधों तक हर मुद्दे पर बात की। हालाँकि, इन दावों पर अभी तक राजा की कोई टिप्पणी सामने नहीं आई है।

Also Read: Same-Sex Marriage: सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, समलैंगिक विवाह को मान्यता नहीं

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular