Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP: बीजेपी प्रवक्ता ने अखिलेश-नरेश उत्तम की बढ़ाई मुश्किलें, अशलील टिप्पणियों का...

UP: बीजेपी प्रवक्ता ने अखिलेश-नरेश उत्तम की बढ़ाई मुश्किलें, अशलील टिप्पणियों का लगाया आरोप, केस दर्ज

- Advertisement -

UP

इंडिया न्यूज़, लखनऊ (Uttar Pradesh)। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने समाजवादी पार्टी, अखिलेश यादव और सपा नेता नरेश उत्तम के खिलाफ एपी एमएलए कोर्ट में मामला दर्ज करवाया है। राकेश त्रिपाठी ने एसीजेएम अम्बरीश कुमार श्रीवास्तव की अदालत में अपना केस दायर किया है। अदालत ने सुनवाई के लिए 7 जनवरी की तारीख तय की है। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता ने आरोप लगाया है कि समाजवादी पार्टी मीडिया सेल नाम के ट्विटर अकाउंट से लगातार अशलील टिप्पणियां की जा रही हैं।

‘यह राजनीतिक टिप्पणी नहीं हो सकती’
राकेश त्रिपाठी का कहना है कि सपा के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से लगातार अशलील टिप्पणियां की जा रही हैं। गाली गलौज का मामला भी सामने आया है। उनके माता-पिता, पत्नी के खिलाफ बेहद अपमानजमक भाषा का इस्तेमाल किया गया। उनका कहना है कि इस तरह की टिप्पणी राजनीतिक टिप्पणी नहीं हो सकती। उन्होंने आरोप लगाया कि एक दिसंबऱ को किए गए उनके ट्वीट के जवाब में सपा के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से उनके परिवार के खिलाफ अपमानजमक टिप्पणी की गई।

सपा ने नहीं की कार्रवाई तो खटखटाया अदालत का दरवाज़ा
बीजेपी प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने आगे कहा कि हम अपेक्षा कर रहे थे कि अखिलेश यादव इसपर रोक लगाएंगे, लेकिन उनकी ओर से इसपर कोई कार्रवाई नहीं की गई। पानी सर से ऊपर जा चुका है। इसलिए अब हमने अदालत का दरवाज़ा खटखटाया है। हमने न्यायपालिका से गुज़ारिश की है कि यह सभी दंड के भागीदार हैं। इन्हें दंडित किया जाए।

यह भी पढ़ें: इरफान सोलंकी केस आगजनी मामले में बढ़ाए गए 8 नाम, शामिल थे हिस्ट्रीशीटर या डीटू गैंग के गुर्गे

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular