Thursday, July 4, 2024
HomeKaam Ki BaatUP Road Accident News: शादी समारोह से लौट रहे तीन मित्रों की...

UP Road Accident News: शादी समारोह से लौट रहे तीन मित्रों की वाहन के टक्कर से मौत, बुलट पर सवार थे तिनों

- Advertisement -

(Three friends returning from wedding ceremony died due to vehicle collision, all three were riding on Bullet): यूपी (UP) के पीलीभीत जिले के पकड़िया मोड़ पर बुधवार रात तकरीबन 11 बजे किसी वाहन ने शादी फंक्शन से लौट रहे तिन बुलट सवार मित्रों को टक्कर मारी। इस सड़क हादसे से तीनों मित्रों की मौत हो गई है। घटना की जानकारी मिलते ही मौकें पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

शादी समारोह में शामिल होने गए थे तीनों मित्र

टिकरी माफी गांव के रहने वाले कुलदीप गंगवार दोस्त सूर्य प्रताप निवासी रुरिया गांव और दीपक गंगवार निवासी कटकबारा के साथ शादी समारोह में शामिल होने के लिए बुधवार को गए थे। देर रात तीनों दोस्त मोटरसाइकिल पर सवार होकर घर लौट रहे थे। इसी दौरान पीलीभीत बीसलपुर हाईवे पर स्थित पकड़िया गांव के पास एक तेज रफ्तार वाहन ने मोटरसाइकिल सवार युवकों को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बुलेट मोटरसाइकिल के परखच्चे उड़ गए और तीनों दोस्त उछलकर दूर जा गिरे। हादसे के दौरान तीनों युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

स्थानीय लोगों ने दी हादसे की सूचना

सड़क हादसे के बाद स्थानीय लोगों द्वारा पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों युवकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा और परिवार के लोगों को सूचना दी। परिजनों का कहना है कि तीनों आपस में अच्छे दोस्त थे, जो अक्सर साथ आया-जाया करते थे। बीसलपुर कोतवाल प्रवीण कुमार ने बताया कि सड़क हादसे में तीन दोस्तों की मौत हुई है। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा गया है।

यें भी पढ़ें- UP Politics: ओम प्रकाश राजभर के साथ गठबंधन की अटकलों के बीच एकसाथ दिखे यूपी के डिप्टी सीएम, जानिए पूरी खबर

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular