Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP Road Accident: नेशनल हाईवे पर सड़क हादसा, एक यात्री की मौत...

UP Road Accident: नेशनल हाईवे पर सड़क हादसा, एक यात्री की मौत 35 से अधिक घायल

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), उत्तर प्रदेश “ UP Road Accident :” उत्तर प्रदेश के जालौन में नेशनल हाईवे 27 पर शताब्दी बस पलटने से एक यात्री की मौत हो गई है, तो वहीं 35 से अधिक यात्री इस घटना में घायल हो गए हैं।

35 से अधिक यात्री घायल

उत्तर प्रदेश से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां जालौन में नेशनल हाईवे 27 पर शताब्दी बस पलटने से सड़क दुर्घटना हो गई है। बता दें कि हादसे में एक यात्री की मौत हो गई है, तो वहीं 35 से अधिक यात्री इस घटना में घायल हो गए हैं।मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया। जहां उनका इलाज किया जा रहा है।

नेशनल हाईवे 27 पर सड़क हादसा

मामले पर पहुंचे हटा थाना क्षेत्र पुलिस द्वारा बताया गया कि बस आज सुबह अहमदाबाद से कानपुर की ओर जा रही थी। तभी नेशनल हाईवे 27 पर सड़क हादसा हो गया । हादसे के पीछे का कारण शताब्दी बस की तेज रफ्तार को बताया जा रहा है। बता दें कि झांसी कानपुर हाईवे स्थित साईं मंदिर के पास यह सड़क हादसा हुआ है।

Also Read: UP Nikay Chunav 2023 Live: यूपी के दूसरे चरण में 38 जिलों में मतदान जारी, ईवीएम खराब होने से मतदाता परेशान

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular