Wednesday, July 3, 2024
HomeCrime NewsUP: पत्नी के मौत से दुखी पति ने ट्रेन के सामने कूदकर...

UP: पत्नी के मौत से दुखी पति ने ट्रेन के सामने कूदकर दी जान, पढ़ें पूरी खबर

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),UP Crime: यूपी के सकलडीहा कोतवाली क्षेत्र के भोजापुर रेलवे क्रासिंग पर शनिवार को ट्रेन से कटकर एक युवक की मौत हो गई। युवक की मौत पर परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए मॉर्च्यूटी भेज दिया। युवक की पत्नी भी अपने मायके में शुक्रवार की देर रात फांसी के फंदे पर लेटकर अपनी आत्महत्या कर ली थी। ऐसे में माना जा रहा है कि युवक ने पत्नी की मौत के बाद अवसाद के चलते आत्मघाती फैसला उठाया।

शिवम पर टूटा था दुखों का पहाड़

दुदौली निवासी शिवम राय की शादी चंदौली थाना के जामडीह गांव निवासी रमेश राय की पुत्री रुकमीना के साथ 6 माह पूर्व हुई थी। छठ पर्व पर शिवम की पत्नी अपने मायके जामडीह गई हुई थी। बताया जाता है कि शुक्रवार की रात्रि रुक्मीना की तबियत खराब होने की सूचना पति शिवम को ससुराल की तरफ से दी गई। इस पर शिवम जामडीह पहुंचा तो पत्नी की मौत हो चुकी थी। पूछने पर बताया कि रुक्मीना ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। इस पर शिवम अंदर से टूट गया और उसके ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा।

ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या

जीवन भर साथ जीने-मरने की कसम खाकर एक दूजे के साथ सात फेरे लेकर रहने का वचन देने वाला पति घटना से इतना आहत हुआ कि 12 घंटे के भीतर ही शनिवार को भोजापुर रेलवे क्रासिंग के समीप जाकर ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर लिया। एक दिन के अंतराल पर नवविवाहित जोड़े ने आत्महत्या कर ली। जिसको चर्चाओं का बाजार गर्म है। घटना के बाद जिला चिकित्सालय के मॉर्च्यूरी हाउस पर दोनों का शव पीएम के लिए ले जाया गया।

परिजनों का बुरा हाल

यह देख वहां जुटे हर किसी की आंखें नम हो जा रही थी। शिवम राय के पिता घूरेलाल का कुछ माह पूर्व ही निधन हुआ था। शिवम के ही कंधों पर परिवार के भरण-पोषण की जिम्मेदारी थी। शिवम की मौत से दोनों बहनों सहित मां का रो-रोकर बुरा हाल है। कोतवाल राजीव सिंह ने बताया कि ट्रेन से कटकर युवक ने आत्महत्या की है। शव के पोस्टमॉर्टम के साथ अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है।

ALSO READ:

IND vs AUS Final: रोहित को आई माही की याद, आंखों में नमी-ज़ुबाँ पर धोनी 

Uttarkashi Tunnel Accident: टनल में फँसे सभी मजदूरों को PM मोदी का खास मैसेज

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular