Tuesday, July 2, 2024
HomeCrime NewsUP Shocker: बेटी के साथ सोडा पीने पर वकील पिता ने लड़के...

UP Shocker: बेटी के साथ सोडा पीने पर वकील पिता ने लड़के को किया अपहरण, जान से मारने की दी धमकी

UP Shocker: बेटी के साथ सोडा पीने पर वकील पिता ने लड़के को किया अपहरण, जान से मारने की दी धमकी

- Advertisement -

India News UP ( इंडिया न्यूज ), UP Shocker: एक चौंकाने वाली घटना में, उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले के बिठूर में एक 17 वर्षीय लड़के को कथित तौर पर एक वकील और उसके साथियों द्वारा अपहरण कर लिया गया और पुलिस द्वारा बचाए जाने से पहले उसे बेरहमी से प्रताड़ित किया गया।

क्या है पूरा मामला?

युवक को उसके एक सहपाठी के साथ शीतल पेय पीते हुए उसके पिता, जो पेशे से वकील हैं, ने देखा। कल्याणपुर के सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) अभिषेक पांडे ने बताया कि लड़के का अपहरण कर लिया गया और उसे मुख्य आरोपी के स्वामित्व वाले फार्महाउस में ले जाया गया, जहां से बाद में उसे तब बचाया गया जब वकील और उसके लोग कथित तौर पर उसे मारने वाले थे।

दोनों नाबालिग बैकुंठपुर के एक कॉलेज में फार्मेसी में स्नातक की पढ़ाई कर रहे हैं। एसीपी ने बताया कि लड़के का अस्पताल की गहन चिकित्सा इकाई में इलाज चल रहा है।

पुलिस ने वकील ब्रज नारायण निषाद, लड़की के पिता, उसके भाई तेज नारायण और कई अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ अपहरण और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है, वहीं वकीलों के एक समूह ने पुलिस कार्रवाई का विरोध करते हुए प्रदर्शन किया और दावा किया कि लड़के को ब्रज नारायण की बेटी के साथ छेड़छाड़ करते हुए पकड़ा गया था, हालांकि पुलिस ने इस दावे का खंडन किया है।

Also Read- India Won World Cup: ‘भारतीय गेंदबाज़ पाए गए दोषी…’ टी20 विश्व कप जीत पर यूपी पुलिस की मजाकिया पोस्ट

छेड़छाड़ का मामला दर्ज

वकीलों के दबाव में आकर लड़के के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 और पोक्सो एक्ट की धारा 7/8 के तहत छेड़छाड़ का मामला भी दर्ज किया गया। शनिवार देर शाम वकील और उसके भाई की गिरफ्तारी के बाद वकीलों ने काम नहीं किया।

पुलिस द्वारा दोनों के खिलाफ आगे की कार्यवाही शुरू करने के बाद बिठूर और स्थानीय अदालत परिसर में प्रादेशिक सशस्त्र पुलिस बल (Territorial Armed Police Forces) के जवानों को तैनात किया गया। कथित तौर पर, वकील, उसके भाई और अन्य लोगों ने किशोर के साथ क्रूरता से मारपीट की और उसे कई बार पानी में डुबोया। जब वकील ने अपने बेटे को जान से मारने की धमकी दी तो लड़के के परिवार को पता चला और उन्होंने बिठूर पुलिस से संपर्क किया, जिसने उसे बचा लिया।

Also Read- UP Rain: मुरादाबाद में भारी बारिश के कारण जलजमाव, लोग आवागमन के लिए नावों का कर रहे हैं उपयोग

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular