Saturday, July 6, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUp update: मनोज तिवारी ने बजट सेशन में हिस्सा लेने से...

Up update: मनोज तिवारी ने बजट सेशन में हिस्सा लेने से पहले लखनऊ एयरपोर्ट पर मनाया अपना जन्मदिन

- Advertisement -

Up Update: मनोज तिवारी बीजेपी सांसद, भोजपुरी के जानेमाने एक्टर और सिंगर जिन्होंने लगातार भोजपुरी इडस्ट्री को एक से बढ़कर एक गानें दिए है। भोजपुरी को बढ़ाने में उनका एक महत्वपूर्ण योगदान रहा है,
मनोज तिवारी बीजेपी सांसद का आज 52 वां जन्मदिन है, उन्होंने अपना जन्मदिन बहुत ही अच्छे तरीके से लखनऊ के एयरपोर्ट पर सेलिब्रेट किया।

दरअसल, मनोज तिवारी दिल्ली रवाना होने के लिए लखनऊ एयरपोर्ट पहुचें। उन्हें आज देश के बजट सेशन में हिस्सा लेने के लिए दिल्ली आना था, जब एयरपोर्ट के कर्मचारियों को पता चला कि आज मनोज तिवारी का जन्मदिन है तो उन्होंने केक लाकर उनका जन्मदिन मनाया, जिसमें सांसद रवि किशन, एक्टर दिनेश लाल निरहुआ भी मौजूद रहे। रवि किशन ने उनके लिए गाना भी गाया,

भोजपुरी इंडस्ट्री में निभाई अहम भूमिका

गौरतलब है कि बीजोपी के सांसद के रुप में भी उन्होंने अपनी अच्छी भूमिका निभायी है। हाल ही में मनोज तिवारी बीजेपी प्रेस कांफ्रेस में भी आप पार्टी पर तंज कसते नजर आए। उनकी खास बात यह है कि वो लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में उनकी दूसरी पत्नी सुरभी तिवारी तीसरी बार मां बनी,और इस बार भी उन्होने बेटी को जन्म दिया।

मनोज तिवारी के जन्म से जुड़ी कुछ बातें

मनोज तिवारी का जन्म वाराणसी के कवीर चौरा क्षेत्र में हुआ। वो अपने माता पिता के 6 बच्चों में एक है, उनका जन्म 1 फरवरी 1971 में हुआ। अभी मनोज तिवारी बीजेपी सांसद के रुप में कार्यरत हैं। मनोज तिवारी आज 52 साल के हो गए हैं।

ये भी पढ़ेंRamcharitmanas Controversy: धीरेंद्र शास्त्री ने रामचरितमानस विवाद पर की तीखी टिप्पणी, फिर रखी नई मांग

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular