Monday, July 15, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP: अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के ओल्ड बॉयज लॉज में वकीलों ने की...

UP: अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के ओल्ड बॉयज लॉज में वकीलों ने की शराब पार्टी, स्टूडेंट्स ने किया हंगामा

- Advertisement -

UP

इंडिया न्यूज, अलीगढ़ (Uttar Pradesh)। अलीगढ़ ज़िला मुख्यालय यानी कलेक्ट्रेट में आज यानी 22 दिसंबर को बार एसोसिएशन का चुनाव किया जाना है। कलेक्ट्रेट के ठीक सामने अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी का ओल्ड बॉयज़ लॉज है। जिसको किराए पर शादी विवाह सहित अन्य कार्यक्रमों के लिए शुल्क जमा करने के बाद दिया जाता है। बुधवार की रात यहां ओल्ड बॉयज़ लॉज में चल रही शराब पार्टी को लेकर बखेड़ा खड़ा हो गया। शराब पार्टी की ख़बर मिलते ही ओल्ड बॉयज़ लॉज पहुंचे यूनिवर्सिटी के छात्रों व छात्र नेताओं ने हंगामा शुरू कर दिया।

जिसके बाद हंगामा करते हुए छात्रों ने परिसर को खाली कराने के बाद उसमें ताला डाल दिया। जानकारी के अनुसार पता चला कि किसी ताहिर नाम के व्यक्ति ने प्रोग्राम के लिए बुकिंग कराई थी। लेकिन वहां पर शराब पार्टी किए जाने की सूचना पर पहुंचे छात्रों ने हंगामा कर दिया।

बार एसोसिएशन पर कार्रवाई की मांग
अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के छात्र नेता राजा ओवैसी ने बताया की यूनिवर्सिटी के ओल्ड बॉयज़ लॉज में शराब पार्टी चल रही थी। जिसके बाद जैसे ही हमें इसकी सूचना मिली हम सारे लोग मौके पर पहुंचे। क्योंकि शराब एक इंस्टीट्यूशन के अंदर चल रही थी सरेआम चल रही थी। कई पेटी हमें मौके पर भी मिली हैं। इसके पीछे यूनिवर्सिटी का ओल्ड बॉयज़ एसोसिएशन ज़िम्मेदार है। एक शिक्षण संस्थान के अंदर वकील शराब पी रहे हैं ये बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। ओल्ड बॉयज़ एसोसिएशन पर कार्यवाही की जानी चाहिए।

यह भी पढ़ें: 14 लाख की डकैती के आरोपी गिरफ्तार, क्राइम पेट्रोल देख कर की थी प्लानिंग

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular