Thursday, July 4, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP Vidhan Sabha Election 2022 : यूपी विधान सभा चुनाव 2022,...

UP Vidhan Sabha Election 2022 : यूपी विधान सभा चुनाव 2022, प्रयागराज में टिकट नहींं मिलने पर सपा के प्रत्याशी भड़के, हो सकते हैं बागी, दक्षिण और पश्चिमी सीट से नजर आ रही है बगावत

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, प्रयागराज :

UP Vidhan Sabha Election 2022 यूपी विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की घोषणा होने के बाद से जिन नेताओं को टिकट नहीं मिला वह भड़के हुए हैं। बगावत के सुर बुलंद कर रहे हैं। नतीजा हर पार्टी में दलबदल का सिलसिला चल रहा है। यही हाल सपा का है। समाजवादी पार्टी ने शहर दक्षिणी और पश्चिमी सीट पर बुधवार को उम्मीदवारों की घोषणा कर दी। इसके बाद से गुरुवार को करेली में पूर्व विधायक हाजी परवेज अहमद ने समर्थकों के साथ बैठक की। उन्होंने कहा कि पांच वर्ष तक लाठी खाने और जेल जाने वाले कार्यकर्ता को टिकट नहीं दिया गया। भाजपा से आने वाले को शहर दक्षिणी का प्रत्याशी बना दिया गया।

टिकट वितरण को लेकर कई नेताओं ने उठाए सवाल UP Vidhan Sabha Election 2022

सपा नेता परवेज टंकी ने वह हमेशा समाजवादी पार्टी के साथ रहे हैं। समर्थकों के साथ उनकी बैठक हो रही है और इसके बाद ही आगे का निर्णय लिया जाएगा। उधर, धूमनगंज में तारिक सईद अज्जू ने समर्थकों संग बैठक की। कहा गया कि शीर्ष नेतृत्व द्वारा जिसे शहर पश्चिमी का प्रत्याशी बनाया गया है, वह भाजपा से आए हैं। ऐसे में शीर्ष नेतृत्व को पुनर्विचार करना चाहिए। इससे पहले शहर उत्तरी के टिकट को लेकर भी हो हल्ला मच चुका है।

सपा आफिस में हो चुका है विरोध UP Vidhan Sabha Election 2022

टिकट न मिलने पर सपा नेत्री मंजू पाठक ने तो जिला कार्यालय पर धरना दे दिया था। कहा था कि आवेदन करने वाले कई थे, लेकिन शीर्ष नेतृत्व ने सिर्फ संदीप यादव और भूपेंद्र श्रीवास्तव पीयूष को ही बुलाया था। दोनों से बातचीत करने के बाद संदीप यादव को टिकट दे दिया गया। अन्य आवेदकों से बातचीत तक नहीं की गई।

Also Read : Slogans Of Pakistan In Rally Of SP Candidate: सपा प्रत्याशी मनींद्र शुक्ला का पाकिस्तान प्रेम हुआ उजागर, रैली में ‘पाकिस्तान बनना है, साईकिल का बटन दबाना है’ के लगे नारे

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

Most Popular