Sunday, May 19, 2024
HomeBreaking NewsUP Viral News: इटावा में हाईवे पर ट्रैक्टर ड्राइवर से मारपीट करने...

UP Viral News: इटावा में हाईवे पर ट्रैक्टर ड्राइवर से मारपीट करने का वीडियो हुआ वायरल पुलिस ने की कार्रवाई

- Advertisement -

INDIA NEWS (इंडिया न्यूज़),इटावा: बरेली टू मुंबई राजमार्ग पर लाइव पिटाई का वीडियो वायरल हुआ। ट्रैक्टर में थ्रेशर लगाकर जा रहे ड्राइवर और पीछे से आ रही फोर व्हीलर गाड़ी के बीच मारपीट हुई। चार पहिया सवार व्यक्तियों ने ट्रेक्टर ड्राइवर को झाड़ी में डाल कर पीटने के बाद गाड़ी सहित फरार हुए। मारपीट करने वाले का पुलिस तलाश कर रही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जल्द गिरफ्तारी की बात कही है।

क्या है मामला?

घटना इटावा जनपद के बसरेहर थाने के पास लोहिया नहर के पास की है। बसरेहर कस्बे से फर्रुखाबाद रोड पर लोहिया नहर के पास अपने ट्रैक्टर को ले जा रहे युवक से पीछे से आ रही चार पहिया गाड़ी जो लखनऊ की बताई जा रही है से कुछ कहासुनी होने के बाद कार सवार युवकों ने ट्रैक्टर ड्राइवर को रोड पर बुरी तरह मारना शुरू कर दिया और बगल की झाड़ी में ले जाकर पीटने लगे। ट्रैक्टर में थ्रेशर लगाकर जा रहे ड्राइवर और पीछे से आ रही फोर व्हीलर गाड़ी के बीच मारपीट हुई। जिस का वीडियो वायरल हुआ।

पुलिस कर रही मामले की जांच

इटावा के पुलिस अधीक्षक ग्रामीण में मीडिया से बात करते हुए कहा है की ट्रैक्टर सवार के द्वारा शिकायत दिए जाने के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस ने न्यायिक जांच का आदेश दिया है और कहा है कि बदमाशों को जल्दी ही पकड़ा जाएगा।

UP Politics: अमरोहा में कल CM योगी की चुनावी रैली, BJP प्रत्याशियों के समर्थन में दोपहर 3 बजे जनसभा को करेंगे संबोधित

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular