Sunday, May 19, 2024
HomeKaam Ki BaatUP Weather: सावधान! होली पर UP के इन जिलों में होगी...

UP Weather: सावधान! होली पर UP के इन जिलों में होगी बारिश!

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP Weather: इस साल होली का त्यौहार 25 मार्च को मनाया जाएगा। लेकिन कुछ जगहों पर 26 मार्च को होली खेलने की भी बात चल रही है। लेकिन उससे पहले मौसम विभाग ने अलर्ट जारी किया है। होली से के दिन पहले यानि 24 मार्च को यूपी के कई जिलों में बारिश के आसार है। सुबह से ठंडी हवा चल रही है जिसको ध्यान में रखते हुए मौसम विभाग के ताजा अपडेट जारी किया है।

जानें क्या है IMD का ताजा अपडेट

होली से पहले यानि 24 मार्च को यूपी के कई जिलों में बारिश के आसार है। रविवार की सुबह से ही चल रही हवा और बादलों की आवाज से ठंड बढ़ने की उम्मीद है। मौसम विभाग के ताजा अपडेट के अनुसार होली वाले दिन यानि सोमवार को यूपी के पूर्वी से पश्चिमी हिस्‍से तक मौसम शुष्‍क रहने वाला है।

IMD के लेटेस्ट अपडेट के अनुसार आज यानि रविवार को मौसम शुष्‍क रहेंगा । दोपहर में धूप रात में हल्‍की-फुल्‍की ठंड की उम्मीद है। वही, होली वाले दिन यूपी के पश्चिमी से पूर्वी हिस्‍से तक तापमान घटने की उम्मीद है। इस दिन एनसीआर यानि नोएडा और गाजियाबाद के इलाकों में बारिश के आसार है। इसके अलावा पूर्वांचल के जिलों देवरिया, बस्ती, बलिया, गोरखपुर में बादल छाने की उम्मीद है।

मौसम विज्ञानियों का कहना है कि होली के अगले दिन से गर्माहट बढ़ने की उम्मीद है। साथ ही होली के बाद हीट वेव के आने की भी आसार लगाई जा रही है। इसके साथ ही होली वाले दिन देश के कई राज्यों में बारिश के आसार है। वही बिहार के कुछ इलाकों में आज सुबह से ही बारिश हो रही है।

ये भी पढ़ें:- 

UP News: होली पर योगी सरकार का बड़ा तोहफा! बिजली को लेकर बड़ी खुशखबरी 

UP News: यूपी में भीषण सड़क हादसा! टक्कर से हुई दर्दनाक मौत, जानें पूरी खबर

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular