Tuesday, July 2, 2024
HomeToday WeatherUP Weather: यूपी में ठंड का कहर जारी! बर्फीली हवाओं ने बढ़ाई...

UP Weather: यूपी में ठंड का कहर जारी! बर्फीली हवाओं ने बढ़ाई लोगों की मुश्किलें

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),UP Weather: यूपी में ठंड का कहर लगातार जारी है। प्रदेश में जमकर पाला पड़ रहा है। इसके साथ ही पश्चिमी यूपी में घना कोहरा देखने को मिल रहा है। जिसके कारण लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की माने तो आज 23 जनवरी को भी राजधानी लखनऊ से लेकर नोएडा, मुजफ्फरनगर में ज्यादा ठंडा दिन रहने की संभावना जताई गई है। वहीं पश्चिमी यूपी के कई हिस्सों में कोहरा छाया हुआ है। चुर्क में सोमवार को सबसे ठंड़ा दिन दर्ज किया गया।

शीतलहर और कोहरे का डबल अटैक

गाजियाबाद में शीतलहर और कोहरे का डबल अटैक देखने को मिल रहा है। मानो तो आज सीजन का सबसे ठंडा दिन दर्ज किया गया। आज भी सुबह से शीतलहर जारी है। वहीं कोहरे की वजह से बस और ट्रेनों की रफ्तार धीमी हो गई है। गाजियाबाद में आने वाली ट्रेन कई कई घंटे लेट आ रही है साथ ही कई ट्रेस को तो कैंसिल भी कर दिया गया है । वही गाजियाबाद के टेंपरेचर की बात की जाए तो 5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया जा रहा है।

इन इलाकों में घना कोहरा पड़ने का अलर्ट 

मौसम विभाग ने आज मुज़फ़्फ़रनगर, बागपतस मेरठ, बिजनौर, रामपुर, मुरादाबाद, बरेली, बरेली, शाहजहांपुर, लखीमपुर खीरी और बहराइच में घने से भी घना कोहरा और ज्यादा ठंडा डे रहने का रेड अलर्ट जारी किया है। इसके साथ ही ग़ाज़ियाबाद,  सहारनपुर, नोएडा, बुलंदशहर, मथुरा, आगरा, हाथरस, अलीगढ़, भीमनगर कांशीराम नगर, एटा फ़िरोज़ाबाद, मैनपुरी, फ़र्रुख़ाबाद, हरदोई, सीतापुर बाराबंकी, गोंडा और श्रावस्ती में कोहरे के साथ ज्यादा ठंडा दिन रहने का ऑरेंज अलर्ट जारी किया है।

Also Read: Ram Mandir LIVE News: प्राण प्रतिष्ठा के बाद रामलला की पहली झलक आई सामने, पल-पल की अपडेट यहां

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular