Monday, July 1, 2024
HomeToday WeatherUP Weather: यूपी में ठंड का कहर! इन जिलों में शीतलहर का...

UP Weather: यूपी में ठंड का कहर! इन जिलों में शीतलहर का अलर्ट

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),UP Weather: यूपी में ठंड कम होने का नाम नहीं ले रही। कोहरे और बर्फीली हवाओं के कारण प्रदेश के ज्यादातक हिस्सों में शीत दिवस स्थिति बनी हुई है। आज भी सुबह के समय घना कोहरा छाया रहा, जिसके कारण कई हिस्सों में विजिबिलिटी काफी कम हैं। प्रदेश का मौसम आज भी शुष्क रहने की संभावना है। कई इलाकों में अब भी शीत दिवस की स्थिति बनी हुई है।

शीतलहर और कोहरे का डबल अटैक

गाजियाबाद में शीतलहर और कोहरे का डबल अटैक देखने को मिल रहा है। मानो तो आज सीजन का सबसे ठंडा दिन दर्ज किया गया। आज भी सुबह से शीतलहर जारी है। वहीं कोहरे की वजह से बस और ट्रेनों की रफ्तार धीमी हो गई है। गाजियाबाद में आने वाली ट्रेन कई कई घंटे लेट आ रही है साथ ही कई ट्रेस को तो कैंसिल भी कर दिया गया है । वही गाजियाबाद के टेंपरेचर की बात की जाए तो 5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया जा रहा है।

इन इलाकों में घना कोहरा पड़ने का अलर्ट 

मौसम विभाग ने आज मुज़फ़्फ़रनगर, बागपतस मेरठ, बिजनौर, रामपुर, मुरादाबाद, बरेली, बरेली, शाहजहांपुर, लखीमपुर खीरी और बहराइच में घने से भी घना कोहरा और ज्यादा ठंडा डे रहने का रेड अलर्ट जारी किया है। इसके साथ ही ग़ाज़ियाबाद,  सहारनपुर, नोएडा, बुलंदशहर, मथुरा, आगरा, हाथरस, अलीगढ़, भीमनगर कांशीराम नगर, एटा फ़िरोज़ाबाद, मैनपुरी, फ़र्रुख़ाबाद, हरदोई, सीतापुर बाराबंकी, गोंडा और श्रावस्ती में कोहरे के साथ ज्यादा ठंडा दिन रहने का ऑरेंज अलर्ट जारी किया है।

ALSO READ:

Gyanvapi Mosque Case: ज्ञानवापी मामले में आज कोर्ट सुना सकती है फैसला, आदेश से पहले समुदाय विशेष का बड़ा बयान 

Ayodhya Ram Mandir: रामलला के दर्शन के लिए जुटा भक्तों का सैलाब, भारी भीड़ के बीच पुलिस की ये अपील

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular