Thursday, July 4, 2024
HomeKaam Ki BaatUP Weather Update: जानिए आज कैसा रहेगा उत्तर प्रदेश का मौसम, तापमान...

UP Weather Update: जानिए आज कैसा रहेगा उत्तर प्रदेश का मौसम, तापमान में होगी बढ़त या आएगी गिरावट

- Advertisement -

(Know how will be the weather of Uttar Pradesh today, will the temperature rise or fall): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh)  समेत उत्तर भारत के कई मैदानी इलाको में बिते कुछ दिनो से तेज हवांए चल रही है। जबकी दिन के समय में तापमान में बढ़ोतरी दर्ज किया जा सकता है।

इस वजह से उत्तर प्रदेश मे गर्मी का असर देखा जा सकता है। हालांकी आने वाले कुछ दिनों में हवाओं के रफ्तार में कमी दर्ज की जाएगी। जिसके बाद सुबह-शाम पड़ रही हलकी ठंड से राहत मिलेगी।

जानिए कैसा रहेगा आज का मौसाम

मौसम विभाग के अनोसार प्रदेश की राजधानी लखनऊ मे दिनो में तापमान मे बढ़ोतरी दर्ज की सकती है। तो वही कानपुर मे तापमान 14 से 27 डिग्री सेल्सियस तक रहने के अनुमान है और साथ ही साथ दिन के समय में तेज हवांए भी चल सकती है। बता दें देव भुमी वाराणसी में तापमान 14 से 32 डिग्री सेल्सियस दर्ज की जा सकता है। वहीं बात करे संगम नगरी प्रयागराज की तो वहा दिन के समय में तेज हवाए चल सकती है, जिस कि वजह से सुबह-शाम में हलकी ठंड का एहसास हो सकता है।

मेरठ में भी दिन के समय में तेज हवाए चल सकती है जिस वजह से हसकी ठंड का एहसास हौ सकता है। तो वही बात करे नोएडा और गाजियाबाद की तो यहां पूरे दिन तेज हवाएं चलने की संभावना है। जिस वजह से आपको हलकी ठंड का एहसास हो सकता है।

ये भी पढ़ें- Kanpur Dehat Case: कानपुर हादसे पर योगी सरकार के मंत्री का दावा- ‘DM है ज़िम्मेदार, पीड़ितों की मदद से किया इनकार’

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular