Wednesday, July 3, 2024
HomeToday WeatherUP Weather: यूपी में बारिश करेगी होली का मजा किरकिरा? जानिए मौसम...

UP Weather: यूपी में बारिश करेगी होली का मजा किरकिरा? जानिए मौसम विभाग की भविष्यवाणी

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP Weather: आज पूरे देश में होली मनाई जा रही है। ऐसे में मौसम का हाल जानने तो फिलहाल संभावना है कि यूपी में कहीं भी बारिश नहीं होगी। सभी जिलों मौसम साफ बना रहेगा और कुछ जगहों पर तापमान में कमी देखी जा सकेगी। हालांकि धूमधाम से होली क पर्व मनाने में किसी को किसी भी तरह की कोई समस्या नहीं आएगी। आने वाले दिनों में भी मौसम खिला रहने का अनुमान है। प्रदेश में धीरे-धीरे तापमान में इजाफा होने का अनुमान है। हालांकि होली के दिन की बात करें तो आज मौसम होली मनाने के लिए बिल्कुल ठीक है।

साफ रहेगा आज का मौसम

आज होली के दिन यूपी में मौसम साफ रहने के आसार हैं। मौसम विभाग की माने तो यूपी में तापमान में धीरे-धीरे इजाफा हो रहा है और आने वाले दिनों में यहां आने वाले दिनों में गर्मी और बढ़ेगी। हालांकि आज का मौसम साफ होने से राहत की बात यह है कि लोगों का पर्व अच्छा जाएगा। होली के दिन अगर बारिश हो जाए तो होली का मजा किरकिरा हो जाता है। ऐसे में मौसम खिला रहा है ने से लोगों के लिए बड़ी राहत की बात है।

कैसा रहेगा आने वाले दिनों मौसम

26 मार्च को भी यूपी में मौसम साफ रहने का अनुमान है। मौसम विभाग की माने तो आने वाले दिनों में यूपी में धूप खिल रहेगा। इस दौरान तापमान में भी इजाफा होगा। वही 27 मार्च को पश्चिमी यूपी और पूर्वी यूपी में मौसम पूरी तरह साफ रहने वाला है। बारिश और आंधी चलने की भी किसी तरह की कोई उम्मीद नहीं जताई जा रही है।

ये भी पढ़ें:- Lok Sabha Election 2024: बसपा की पहली लिस्ट आई, देखिए कौन कहां से लड़ेगा

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular