Tuesday, July 16, 2024
HomeBreaking NewsUppcs 2022 RESULT : पिता के देहांत के बाद दादा ने किया...

Uppcs 2022 RESULT : पिता के देहांत के बाद दादा ने किया स्पोर्ट, 54 वी रैंक पाकर बने डिप्टी एसपी, बताया संघर्ष से पीछे की कहानी

- Advertisement -

Uppcs 2022 RESULT : यूपीपीसीएस (Uppcs) 2022 का रिजल्ट जारी हो चुका है। उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग की 2022 की परीक्षा मैं 54 वी रैंक पाकर डिप्टी एसपी बने जालौन के रोहन चौरसिया ने जनपद जालौन का नाम रोशन किया है।

घर पर हुआ स्वागत और सम्मान समारोह का आयोजित

यूपीपीसीएस 2022 का रिजल्ट जारी हो चुका है। उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग की 2022 की परीक्षा मैं 54 वी रैंक पाकर डिप्टी एसपी बने जालौन के रोहन चौरसिया ने जनपद जालौन का नाम रोशन किया है।

डिप्टी एसपी बन जालौन पहुंचे रोहन चौरसिया का आज स्वागत और सम्मान समारोह आयोजित किया गया।

2021 में हुआ था पिता का देहांत

स्वागत और सम्मान समारोह में डिप्टी एसपी बने रोहित चौरसिया ने इंडिया न्यूज़ से खास बातचीत में कहना कि वह अपने परिवार के पहले ऐसे व्यक्ति हैं जो अधिकारी रैंक पर चयनित हुए हैं।

2021 में पिताजी के देहांत के उपरांत उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत और सेल्फ स्टडी और यूट्यूब के दम पर यूपीपीसीएस से 2022 की परीक्षा पास कर 54 वीं रैंक हासिल की है।

दादाजी को दिया श्रेय

डिप्टी एसपी का पद पर चयन होने पर खुशी जाहिर की है। उन्होंने उसका श्रेय अपने दादाजी को दिया है। आपको बता दें, रोहन चौरसिया जालौन के उरई शहर के रहने वाले हैं। जिनकी प्रारंभिक शिक्षा दीक्षा उरई के ऐल्ड्रिच पब्लिक स्कूल से हुई है।

also read- आयोग ने जारी किया भर्तियों का कैलेंडर, जानिए किन पदों के लिए दोबारा कराने जा रहा परीक्षा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular