Saturday, July 6, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUPPSC: APO 2022 के मेंस एग्जाम का एडमिट कार्ड जारी, 9 और...

UPPSC: APO 2022 के मेंस एग्जाम का एडमिट कार्ड जारी, 9 और 10 जनवरी को होगी परीक्षा

- Advertisement -

UPPSC

इंडिया न्यूज, प्रयागराज (Uttar Pradesh)। उत्तर प्रदेश लोकसेवा आयोग ने शुक्रवार को सहायक अभियोजन अधिकारी भर्ती परीक्षा 2022 की मुख्य परीक्षा का प्रवेश पत्र जारी कर दिया गया है। यह परीक्षा 9 और 10 जनवरी को प्रयागराज और लखनऊ में होगी। परीक्षा दो सत्रों में होगी। पहली पाली में सुबह 9.30 से दोपहर 12.30 बजे तक और दूसरी पाली में दोपहर 02 से सायं 05 बजे के बीच परीक्षा संपन्न होगी। वहीं आयोग ने मुख्य परीक्षा के 30 आवेदन निरस्त कर दिए हैं। अभ्यर्थियों के अनुक्रमांक के साथ आवेदन पत्र निरस्त करने का कारण भी वेबसाइट पर अपलोड किया है।

यहां से डाउनलोड कर सकते हैं कार्ड
आयोग के मुताबिक जो अभ्यर्थी आवेदन की निर्धारित अंतिम तिथि 21 मई 2022 तक आवेदित पद की अनिवार्य अर्हता रखते हैं, वे मुख्य परीक्षा में सम्मिलित हो सकते हैं। किसी भी स्तर पर यह तथ्य प्रकाश में आने पर कि अभ्यर्थी निर्धारित तिथि तक अर्हता पूरी नहीं करता है, अभ्यर्थन निरस्त कर दिया जाएगा। अभ्यर्थी एपीओ 2022 मुख्य परीक्षा का प्रवेश पत्र आयोग की वेबसाइट https//uppsc.up.nic.in से डाउनलोड कर सकते हैं।

यह जानना जरूरी
जिन अभ्यर्थियों के प्रवेश पत्र पर फोटो मुद्रित न हो, वे आईडी प्रूफ की मूल एवं छायाप्रति तथा पासपोर्ट साइज दो फोटोग्राफ लेकर संबंधित केंद्र पर उपस्थित हों अन्यथा उन्हें परीक्षा में प्रवेश नहीं दिया जाएगा। वहीं जिन अभ्यर्थियों के आवेदन पत्र निरस्त किए वह दो जनवरी शाम पांच बजे तक आयोग सचिव के नाम प्रत्यावेदन कर सकते हैं। निरस्त आवेदन पत्रों में 11 अभ्यर्थी ऐसे हैं, जिन्होंने निर्धारित तिथि आयोग में फार्म नहीं जमा किया।

यह भी पढ़ें: Railway: कोहरे के चलते 14 ट्रेनें एक से साढ़े तीन घंटे लेट, देखिए पूरी लिस्ट

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular