Sunday, June 2, 2024
HomeLatest NewsUPSSSC VDO Exam 2018 Result: रिजल्ट आने में लग गए 5 साल,...

UPSSSC VDO Exam 2018 Result: रिजल्ट आने में लग गए 5 साल, UPSSSC VDO Exam 2018 परिणाम घोषित

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज ) UPSSSC VDO Exam 2018 Result: उत्तर प्रदेश ग्राम विकास अधिकारी भर्ती परीक्षा 2018 में शामिल हुए कैंडिडेट्स के लिए बड़ी खबर है। दरअसल बोर्ड द्वारा रिजल्ट का ऐलान बुधवार 22 फरवरी को कर दिय़ा गया है। UPSSSC की तरफ से जारी परिणाम के मुताबिक कुल 4065 उम्मीदवारों सफल हुए हैं।

5 साल बाद बोर्ड का परिणाम

बता दें कि UPSSSC की तरफ से भर्ती के लिए ये परिक्षा साल 2018 में ली गई थी। इस एग्जाम के तहत 1953 पदों पर भर्ती किए जाने थे। बोर्ड ने अब इसके परिणाम की घोषणा बुधवार 22 फरवरी को कर दी है। जारी रिजल्ट के मुताबिक कुल 4065 कैंडिडेट्स सफल हुए हैं। लेकिन पास हुए उम्मीदवारों के ये परिणाम अंतिम नही हैं। अब सभी को अर्हता/अभिलेख परीक्षण में शामिल होना होगा। जिसके तहत पास हुए कैंडिडेट्स का लास्ट रिजल्ट डॉक्यूमेंट्स वेरीफिकेशन के बाद ही आएगा।

UPSSSC VDO Exam 2018 Result: यहां देख सकते हैं रिजल्ट

ऐसे में जो कैंडिडेट्स यूपी की अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की तरफ से आयोजित 26 जून और 27 जून 2023 को लिखित एग्जाम में शामिल हुए थे, वो अपना परिणाम UPSSSC की ऑफिशियल वेबसाइट upsssc.gov.in पर जाकर देख सकते हैं। इसके लिए कैंडिडेट्स को अपने डेट ऑफ बर्थ, जेंडर, और रेजिस्ट्रेशन नंबर और स्क्रीन पर दिए गए वेरिफिकेशन कोड भर कर सबमिट करना होगा।

Also Read: Petrol Diesel Prices: पेट्रोल और डीजल के कीमतों में हुआ बदलाव, बिहार में सस्ता तो यूपी के कुछ शहरों…

Also Read: मेरठ में बेरीकेडिंग तोड़ आगे बढ़े प्रदर्शनकारी, राकेश टिकैत बोले – उद्यमियों की सरकार है BJP…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular