Thursday, July 4, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUttar Pradesh: 'तेरे बिना मरजावां'... Instagram पर लिखा आखिरी संदेश, प्रेमी ने...

Uttar Pradesh: ‘तेरे बिना मरजावां’… Instagram पर लिखा आखिरी संदेश, प्रेमी ने प्रेमिका की गली में ली आखिरी सांसे

- Advertisement -

Uttar Pradesh

इंडिया न्यूज, झांसी (Uttar Pradesh) । झांसी में एक युवक ने इंस्टाग्राम पर तेरे बिना मरजावां लिखकर अपनी आखिरी पोस्ट शेयर की और फिर प्रेमिका की गली में जाकर जहर खा लिया। हालत बिगड़ने पर दोस्त मेडिकल कालेज लेकर गए जहां मंगलवार को उपचार के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया। युवक के भाई का कहना है कि उसकी जेब में जहर की पुड़िया मिली थी। पुलिस इसे आत्महत्या मान रही है वहीं परिजनों ने फिलहाल कोई बयान नहीं दिया।

दोस्ती का सिलसिला प्यार में बदला

बड़ागांव गेट बाहर मास्टर कॉलोनी निवासी नंदकिशोर का पुत्र शुभम वर्मा उर्फ गोलू (20) नारायण बाग चौराहे के पास एक मेडिकल स्टोर पर काम करता था। सोशल मीडिया के जरिये उसकी एक लड़़की से कुछ समय पहले दोस्ती हुई थी। दोस्ती का सिलसिला बढ़ने पर दोनों के बीच प्यार हो गया था।

शुभम के बड़े भाई उमेश ने बताया कि मंगलवार की सुबह शुभम उनके साथ घर से निकला था। उन्हें ऑफिस छोड़कर वह बाइक लेकर चला गया था। इसके बाद शुभम उस लड़की के मुहल्ले में पहुंचा जिसे वह प्यार करता था। उसके मुताबिक वहां वह कुछ देर बाद ही बेसुध होकर सड़क पर गिर पड़ा था। युवती के पिता ने इसकी सूचना उसके एक दोस्त को दी थी। काफी खोजबीन के बाद दोस्त शुभम तक पहुंच पाए थे।

इसके बाद वे उसे मेडिकल कॉलेज ले गये। वहां उपचार के दौरान शुभम की मौत हो गई। उसने खुद जहर खाया या खिलाया गया, यह स्पष्ट नहीं है। उन्होंने कहा कि वे मामले की शिकायत पुलिस से करेंगे। बुधवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया गया।

इंस्टाग्राम पर शेयर की थी दोनों की फोटो

शुभम वर्मा ने अपनी और युवती की फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी, जिसमें लिखा था तेरे बिना मरजावां। इस पर कई लोगों ने कमेंट किए। परिवार वालों ने बताया कि उसकी पढ़ाई बीच में ही छूट चुकी थी, लेकिन पिछले कुछ समय से वह 12वीं कक्षा में एडमीशन लेने की बात कह रहा था। वह तीन बहनों व दो भाइयों में सबसे छोटा था।

यह भी पढ़ें: पुलिस कस्टडी में युवक की मौत, परिजन बोले- किसी ने पानी तक नहीं दिया

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular