Sunday, May 19, 2024
HomeCrime NewsUttar Pradesh: बांदा में दरिंदगी की सारे हदें पार, 11 साल की...

Uttar Pradesh: बांदा में दरिंदगी की सारे हदें पार, 11 साल की मासूम के साथ 80 साल के बुजुर्ग ने किया घिनौना काम

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Uttar Pradesh: जनपद बाँदा में एक 11 साल की मासूम बच्ची के साथ 80 साल के इंसान ने घिनौनी घटना को अंजाम दे दिया। जब मासूम बच्ची चिल्लाई तो पड़ोस के लोग इकट्ठा होने लगे यह देख मौके से बुड्ढा भाग खड़ा हुआ। मासूम के परिजनों ने जाकर थाने में शिकायत दर्ज कराई वही पोलिस ने 376 पास्को एक्ट मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

मामला बांदा जनपद के मरका थाना अंतर्गत का

आपको बता दें पूरा मामला बांदा जनपद के मरका थाना अंतर्गत का है। जहां पर रोज की तरह दूध लेने जा रही है। 11 साल की बच्ची की साथ रेप जैसी घटना को अंजाम दे दिया। वहीं मिली जानकारी के अनुसार वह दूध लेने के लिए वह बुजुर्ग के घर गई हुई थी तभी वहा पर मौका पाकर उसने पकड़ कर रेप करने लगा। जैसी ही लड़की ने चिल्लाया तो उसकी आवाज सुन पड़ोस के लोग इकट्ठा होने लगे यह देख मौका देख कर बुजुर्ग वहा से फरार हो गया।

ग्रामीणों ने बच्ची को परिजनों ने तक पहुंचाया

जिसके बाद ग्रामीणों ने बच्ची को परिजनों ने तक पहुंचाया। वहां पर उसने अपने साथ हुई घटना को बताया परिजनों ने थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई है। वही पर पुलिस ने तहरीर के आधार पर 376 सहित पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया और बच्ची को मेडिकल के लिए भेज दिया। साथ ही कुछ टीमों का गठन करके पुलिस आरोपी तलाश में जुट गई।

आरोपी के ऊपर शख्त कार्यवाही की जायेगी

वहीं DSP राकेश कुमार ने बताया की 11 साल की बच्ची के साथ रेप की तहरीर मिली है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलास शुरू कर दी है। वही मासूम बच्ची का मेडिकल कराया गया है, आरोपी के ऊपर शख्त कार्यवाही की जायेगी।

Also Read: Yogi Adityanath: CM योगी की सोशल मीडिया पर बढ़ी लोकप्रियता, ट्विटर के बाद अब इंस्टाग्राम पर बना डाला ये…

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular