Tuesday, July 16, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUttar Pradesh: भाजपा सांसद ब्रजभूषण शरण सिंह का दावा- 'आप की सरकार...

Uttar Pradesh: भाजपा सांसद ब्रजभूषण शरण सिंह का दावा- ‘आप की सरकार बनी तो छोड़ दूंगा राजनीति’

- Advertisement -

Uttar Pradesh

इंडिया न्यूज, गोंडा (Uttar Pradesh) । कैसरगंज सीट से भाजपा सांसद ब्रजभूषण शरण सिंह ने शुक्रवार को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर निजी हमला किया। उन्होंने केजरीवाल को नटवरलाल बताया। उन्होंने दावा किया कि यदि केजरीवाल गुजरात जीत जाएंगे तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा। उन्होंने कहा कि गुजरात के लोग मोदी जी को अपना गौरव मानते हैं, उनके प्रति लोगों में बहुत आस्था है।

उन्होंने ओवैसी को चितवन ब्राह्मण बताते हुए कहा कि गोडसे और ओवैसी एक गोत्र के है और दोनों एक ही खानदान के हैं। उन्होंने राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और खड़गे के लिए अयोध्या की धरती पर हाथ जोड़कर प्रार्थना की कि कांग्रेस मजबूत हो। बृजभूषण ने ये बाते गोंडा में ढेमुआघाट पुल के निरीक्षण के बाद पत्रकारों के सवालों के जवाब में कही।

गुजरात के गौरव हैं मोदी

गुजरात चुनाव पर भाजपा सांसद ने कहा कि जहां तक गुजरात की बात है, मोदी जी को लोग वहां अपना गौरव मानते हैं क्योंकि मोदी जी ने वहां काम किया है। मैं भी पहले वहां गया था। वहां के लोगों के मोदी जी के प्रति आस्था और लगाव है। केजरीवाल को सबसे पहले दिल्ली में कांग्रेस का समर्थन मिला, वहां पर भी वो कांग्रेस का वोट ले गए।

इसके बाद पंजाब में भी कांग्रेस का ही वोट ले गए क्योंकि भारतीय जनता पार्टी की स्थिति पंजाब में बेहतर नहीं थी। वहां कभी हमारी सरकार रही है तो अकाली दल के साथ रही है। गुजरात में भी केजरीवाल कांग्रेस का ही नुकसान कर रहे हैं। अगर गुजरात में केजरीवाल की सरकार बन जाए तो आके मिल लेना हमसे, मैं उसी दिन राजनीति छोड़ दूंगा।

ओवैसी की पीढ़ी पढ़िए, हिंदू थी

वहीं जब उनसे AIMIM प्रमुख ओवैसी के पूर्वज को हिन्दू वाले बयान पर सवाल किया गया कि ओवैसी ने आपका मानसिक संतुलन बिगड़ने और इलाज की जरूरत की बात कही है तो उन्होंने कहा कि आप इंटरनेट पर चले जाइए। ओवैसी का परिवार निकाल लीजिए, उनकी तीसरी-चौथी पीढ़ी का नाम तुलसी राम दास था। टीपू सुल्तान के डर से वो मुस्लिम बने। जिस समाज से गोडसे ब्राह्मण थे उसी समाज से थे। मेरा कोई झगड़ा नहीं है। मैंने अपने मन से नहीं कहा है आप भी पढ़ लीजिए।

यह भी पढ़ें: आजम खान के बाद BJP के विक्रम सैनी की विधायकी रद्द, मुजफ्फरनगर दंगों में मिली है 2 साल की सजा

यह भी पढ़ें: दिल्ली NCR में खुली हवा में सांस लेना हुआ मुश्किल, प्रदूषण के चलते नोएडा में 1 से 8 तक होंगी ऑनलाइन क्लासेज

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular