Wednesday, July 3, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUttar Pradesh: बिना दीवार बनाए एक साथ लगाया चार टॉयलेट सीट, डीपीआरओ...

Uttar Pradesh: बिना दीवार बनाए एक साथ लगाया चार टॉयलेट सीट, डीपीआरओ ने किया बड़ा एक्शन

- Advertisement -

Uttar Pradesh

इंडिया न्यूज, बस्ती (Uttar Pradesh)। दो टॉयलेट सीट एक साथ लगाने के बाद बस्ती जिले में नया मामला सामने आया है। यहां पंचायती राज विभाग ने अब एक साथ चार टॉयलेट सीट बना दिया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। प्रकरण में डीपीआरओ ने सेक्रेटरी को नोटिस जारी किया है। इससे पहले बस्ती मुख्यालय से 20 किमी दूर कूदरहा ब्लॉक में मामला सामने आया था। अब गौराधूंधा गांव में इंजीनियर और प्रधान ने यह कारनामा दिखाया है।

10 लाख में बनाया सामुदायिक शौचालय
दरअसल, गौरा धुंधा गांव में सेक्रेटरी और प्रधान ने 10 लाख की लागत से एक सामुदायिक शौचालय का निर्माण कराया, लेकिन आज तक इसका कोई भी व्यक्ति प्रयोग नहीं कर पाया। इकारण यह है कि शौचालय बनाए तो गए मगर उसके दरवाजे नहीं लगाया गया और एक ही रूम में दोनों सीट बैठाया देगी तो ऐसा कोई गांव में नहीं है जो लोक लाज को ताक पर रखकर शौचालय का प्रयोग कर सकें।

जिला पंचायत राज अधिकारी ने बताया कि दोषी सेक्रेटरी को नोटिस जारी कर दिया गया और सख्त निर्देश दिया गया कि जल्द से जल्द सामुदायिक शौचालय को ठीक करें।

यह भी पढ़ें: मायावती बोलीं- निकाय चुनाव समय से नहीं कराने का षड्यंत्र रची भाजपा, लोकसभा चुनाव की तैयारी में अभी से जुट जाए

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular