Tuesday, July 2, 2024
HomePoliticsUttar Pradesh: प्रभारी मंत्री का चुनावी दौरा, आगामी निकाय चुनाव के लिए...

Uttar Pradesh: प्रभारी मंत्री का चुनावी दौरा, आगामी निकाय चुनाव के लिए नाराज कार्यकर्ताओं को मनाने की कोशिश

- Advertisement -

INDIA NEWS (इंडिया न्यूज़ ), कुशीनगर: भाजपा का शीर्ष नेतृत्व टिकट ना मिलने से नाराज अपने प्रत्याशियों और कार्यकर्ताओं को मनाने में जुटा है। वहीं मंत्री सतीश शर्मा ने बताया की भाजपा निकाय चुनाव में भारी जीत हासिल करेगी।

खबर में खास:-

  • कुशीनगर में मीटिंग करके नाराज कार्यकर्ताओं को मनाने की कोशिश
  • मंत्री सतीश शर्मा ने बताया की भाजपा की निकाय चुनाव में भारी जीत होगी
  • बीजेपी ने नगर निकाय चुनाव जीतने के लिए पूरी ताकत झोंक दी

नाराज कार्यकर्ताओं को मनाने की कोशिश

लोकसभा और विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने के बाद भारतीय जनता पार्टी ने नगर निकाय चुनाव जीतने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। बता दें, भाजपा का शीर्ष नेतृत्व टिकट ना मिलने से नाराज प्रत्याशियों और कार्यकर्ताओं को मनाने में जुटा हुआ है। जिसके चलते कुशीनगर के प्रभारी मंत्री सतीश शर्मा ने निकाय चुनाव मे टिकट ना मिलने से रुठे कार्यकर्ताओं को मनाने के लिए दिन भर बैठकें की। प्रभारी मंत्री सतीश शर्मा ने सुकरौली नगर पंचायत से लेकर नगर पालिका हाटा, नगर पालिका पडरौना और नगर पालिका कुशीनगर में मीटिंग करके नाराज कार्यकर्ताओं की मनाने की कोशिश की।

भाजपा निकाय चुनाव में भारी जीत हासिल करेगी

प्रभारी मंत्री ने सुकरौली नगर पंचायत में भाजपा प्रत्याशी वरुण जायसवाल के समर्थन में बैठक करके चुनावी अभियान की शुरुआत की। इसके साथ ही नगर पालिका कुशीनगर, हाटा और पडरौना मे बैठक करके जहाँ एक और कार्यकर्ताओं में उत्साह भरा तो वहीँ दूसरी ओर नाराज कार्यकर्ताओं की नाराजगी दूर करने का भरसक प्रयास किया। जिसके बाद मीडिया से मुख़ातिब प्रभारी मंत्री सतीश शर्मा ने बताया की केंद्र और प्रदेश सरकार की जन कल्याणकारी नीतियों के दम पर भाजपा निकाय चुनाव में भारी जीत हासिल करेगी।

Also Raed: UP News: मुख्तार अंसारी की पत्नी अफ्शा अंसारी की तलाश में गाजीपुर पहुंची मऊ पुलिस, 25 हजार का इनाम भी किया घोषित

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular