Tuesday, July 9, 2024
HomeAccident NewsUttar Pradesh: बारात की जगह घर से निकली शवयात्रा, तैयार हो रहे...

Uttar Pradesh: बारात की जगह घर से निकली शवयात्रा, तैयार हो रहे दूल्हे को आया हार्ट अटैक, मातम में बदली खुशियां

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), बहराइच “Uttar Pradesh” : उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले से हैरान एक कर देने वाली खबर सामने आई है। यहा घबर शादी से कुछ समय पहले ही जब बरात की जगह एक युवक अर्थी निकली। दरअसल, हार्ट अटैक से दूल्हे मौत हो गई। शादी की खुशियां एक दम मातम में बदल गईं। डॉक्टरों ने युवक की मौत का कारण हार्ट अटैक बताया है।

सूचना मिलते ही पूरे गांव में मातम

जानकारी के अनुसार, जरवल रोड थाना इलाके के एक परिवार की खुशियां उस समय दुख मे बदल गईं जब शादी से कुछ समय पहले दूल्हे की मौत हार्ट अटैक हो गई। दूल्हे की मौत की सूचना मिलते ही पूरे गांव में मातम छा गया। जारवाल रोड थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत अटवा निवासी राजकमल की शादी जारवाल के कोयलीपुर अठैसा निवासी युवती से तय हुई थी। सोमवार 29 मई को शादी की रस्म थी और बारात अटवा से कोयलीपुर जानी थी।

अचानक से राजकमल की तबीयत खराब होने लगी

राजकमल की बरात को लेकर घर मे उत्सव जैसा माहौल था और घर के सभी लोग बरात की तैयारियों में लगे हुये थे और राजकमल के मां-बाप शादी की रस्में पूरी कराने में लगे थे। बताया जा रहा है कि दूल्हे को तैयार किया जा रहा था और इसी दौरान परिजनो पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा जब अचानक से राजकमल की तबीयत खराब होने लगी। जब तक परिजन कुछ समझ पाते तब तक राजकमल बेहोश होकर जमीन पर गिर गया था। उसे इलाज के लिए मुस्तफाबाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मौत की वजह हार्ट अटैक

बता दें, मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है। मौत की सूचना से घर में कोहराम मच गया। वहीं पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई। बरात जाने के लिए तैयार ग्रामीण भारी संख्या में मृतक के घर पहुंच गए। सभी ने नम आंखों से मृतक का अंतिम संस्कार करवाया।

Also Read: Meerut Murder Case: एक शादी का खौफनाक अंत! दीपा को पहले से ही था अनहोनी होने का अंदेशा?

Report By: Kashish Goyal

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular