Thursday, July 4, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUttar Pradesh: पुलिस की कर्मठता चेक करने के लिए इस महिला IPS...

Uttar Pradesh: पुलिस की कर्मठता चेक करने के लिए इस महिला IPS ने बदला भेष, मगर हो गईं ट्रोल, जानिए क्यों?

- Advertisement -

Uttar Pradesh

इंडिया न्यूज, औरैया (Uttar Pradesh) । उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में पुलिस की टाइमिंग को देखने के लिए एसपी चारू निगम ने भेष बदला। उन्होंने सरिता बनकर पुलिस कंट्रोल रूम और डायल 112 को एकान्त रोड पर तमंचे के बल पर लूट की घटना की जानकारी दी। इसके बाद पूरा थाना मौके पर पहुंच गया। एसपी के मुताबिक पुलिस की कार्यवाई संतोषजनक रही।

हालांकि, इसके बाद एसपी चारू निगम सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं। लोगों ने इसे एक्शन और ड्रामा करार दिया है। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

एसपी की कोशिश सफल रही

एसपी चारू निगम ने स्वयं को सरिता चौहान बताया और कहा कि बाइक पर बैठकर जाते समय प्लास्टिक सिटी के पास सुनसान रोड पर तमंचे के बल पर बाइक सवार अज्ञात व्यक्तियों ने लूट की कर ली है। तमंचा सवार दोनों लूटेरे औरैया की ओर फरार हुए हैं।

मामले का संज्ञान लेते हुए पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जांच पड़ताल की। मौके पर उपस्थित पुलिस बल एसपी को पहचान नहीं पाया। साथ ही, उन्हें पीड़िता समझकर घटना के संबंध में विस्तार से जानकारी प्राप्त की। इस घटना में जनपद पुलिस की कार्रवाई संतोषजनक रही।

पुलिस की कर्मठता टेस्ट करने की अनोखी पहल

एसपी चारू निगम ने बताया कि इस घटना का उद्देश्य जनपद पुलिस का टेस्ट लेना था। यदि कोई आम नागरिक समस्या में है, तो पुलिस कितनी तत्परता से कार्रवाई करती है। साथ ही समाधान की क्या प्रक्रिया अपनाती है।

एसपी के मुताबिक पुलिस की कार्यवाई संतोषजनक थी। एसपी द्वारा कमियों को दूर करने के लिए आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए। बता दें कि इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

यह भी पढ़ें: दिल्ली NCR में खुली हवा में सांस लेना हुआ मुश्किल, प्रदूषण के चलते नोएडा में 1 से 8 तक होंगी ऑनलाइन क्लासेज

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular